Ayodhya: राम मंदिर परिसर की सफाई करने वाली युवती से गैंगरेप, अब तक पांच आरोपी अरेस्ट, चार फरार! इस बीजेपी नेता के साथ आरोपी का संबंध!

Ayodhya Ram Mandir Gang Rape Case Update: अयोध्या के राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) में सफाई करने वाली दलित लड़की के गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस सिलसिले में पुलिस जांच कर रही है। कुल पांच आरोपियों को अरेस्ट किया गया है।

CrimeTak

17 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 17 2024 11:05 AM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

राम मंदिर परिसर की सफाई करने वाली युवती से गैंगरेप

point

दलित युवती के साथ गैंगरेप

point

पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

Ayodhya News: अयोध्या स्थित श्री राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) जन्मभूमि परिसर में सफाई का काम करने वाले एक दलित युवती के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। इस घटना को लेकर हड़कंप मच गया है। पुलिस ने इस सिलसिले में पांच लोगों को अरेस्ट किया है। कुल 9 लोगों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस के मुताबिक, अलग-अलग दिन जब युवती अपने परिचित युवक से मिलने गई थी, तब उसके दोस्त और साथियों ने पीड़िता के साथ रेप किया

क्या कहना है पीड़िता का? 

युवती का आरोप है कि रिलेशन में रहे उसके दोस्त और उसके साथियों ने उसके साथ कई बार गैंगरेप किया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर अलग-अलग जगहों पर कई दिन दुष्कर्म किया। इस मामले में 2 सितंबर को रिपोर्ट दर्ज की गई थी, लेकिन पुलिस ने उसे और उसके परिवार को मीडिया से दूर रहने के लिए धमकी दी। पीड़िता ने कहा - मैं श्री राम जन्मभूमि मैं काम करती हूं, इस घटना के बाद से मेरा काम भी छूट गया है। 

पीड़िता ने कहा - उसकी एक लड़के से दोस्ती हुई, उसके बाद वह रिलेशन में आ गए, लेकिन लड़का अचानक अपने दोस्तों के साथ बातचीत कर मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा और जब मैंने भागने की कोशिश की, इस दौरान मेरे सिर में भी चोट लग गई, जिससे मैं बेहोश हो गई। उन लोगों ने मेरे साथ गलत काम किया। इसके बाद वो लोग मुझे गेस्ट हाउस से एक गैराज पर ले गए, वहां पर भी उन्होंने मेरे साथ दुष्कर्म किया और मेरा वीडियो बना लिया, जिसके बाद वो मुझे ब्लैकमेल करने लगे। इसके बाद कई मर्तबा उसके साथ गलत काम किया गया। पीड़िता ने कहा कि आरोपियों ने उससे कहा कि जो तुम्हारे साथ हुआ है, वह तुम्हारी बहनों के साथ भी होगा, तुम्हारे घर वालों के लिए भी अच्छा नहीं होगा। 

इसके बाद उसने शुरुआत में पुलिस में केस दर्ज नहीं करवाया। बाद में जब मैं दोबारा पुलिस के पास केस दर्ज करवाने के लिए गई तो पुलिस ने मेरी मदद नहीं की। बाद में कैंट थाने की पुलिस ने सीनियर पुलिस अधिकारियों के प्रेशर में मुकदमा दर्ज किया। 

क्या कहना है पुलिस का?

पुलिस के मुताबिक, जांच में ये बात सामने आई है कि अलग-अलग दिन जब युवती अपने परिचित युवक से मिलने गई थी, तब उसके दोस्त और उसके साथियों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। मधुवन सिंह एसपी सिटी अयोध्या ने कहा - यह थाना कैंट का मामला है और दो हफ्ते पुराना है। पीड़िता द्वारा 2 सितंबर को थाना कैंट में केस दर्ज कराया गया था। पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। अन्य की तलाश अभी जारी है। 

पता चला है कि युवती के साथ रेप के मुख्य आरोपी के पिता नयन कमल चौधरी अयोध्या महानगर के करिअप्पा मंडल के अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रह चुके हैं और भाजपा के बड़े नेताओं के साथ उनके अच्छे संबंध है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp