UP Crime News : इस जल्लाद बाप ने 2 साल की बेटी की इस तरह से की हत्या !

यूपी के संभल जिले के हयातनगर थाना क्षेत्र में शराब के नशे में धुत एक पिता ने अपनी दो सौतेली बेटियों और पत्नी की बुरी तरह से पिटाई कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

प्रतिकात्मक तस्वीर

प्रतिकात्मक तस्वीर

10 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 10 2023 11:35 AM)

follow google news

UP Crime News : उत्तर प्रदेश के संभल जिले के हयातनगर थाना क्षेत्र में शराब के नशे में धुत एक पिता ने अपनी दो सौतेली बेटियों और पत्नी की बुरी तरह से पिटाई कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि सौतेले पिता की पिटाई से दो साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी मां और बहन गंभीर रूप से घायल हो गईं। दोनों को मुरादाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि हयात नगर थाना क्षेत्र के सराय तरीन कस्बा स्थित नवादा मोहल्ला निवासी मुन्ना की पांच महीने पहले शाइस्ता बेगम नामक महिला से शादी हुई थी। शाइस्ता की उसके पूर्व पति से दो बेटियां-मन्नत (दो साल) और मंतशा (साढ़े तीन साल) थीं।

गुनावत के अनुसार, मुन्ना ने बृहस्पतिवार रात नशे की हालत में शाइस्ता और दोनों बच्चियों को बुरी तरह से पीटा, जिससे मन्नत की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पिटाई से शाइस्ता और मंतशा बुरी तरह से घायल हो गईं। दोनों को इलाज के लिए मुरादाबाद भेजा गया है।

गुणावत ने बताया कि बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही आरोपी मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया है।

PTI

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp