मऊ में बाइक सवारों ने मचाया मौत का तांडव, संपत्ति विवाद में बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या की

UP Crime News: मऊ जिले के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में मंगलवार की शाम बाइक पर सवार होकर आये बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

08 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 8 2023 6:15 PM)

follow google news

UP Crime News: मऊ जिले के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां जमीनी विवाद में मंगलवार की शाम बाइक पर सवार होकर आये बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। युवक के शव को कबजे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

सरेशाम युवक की गोली मारकर हत्या

पुलिस के अनुसार चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के अब्दोपुर गांव में आज शाम दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आये चार बदमाशों ने सोनू यादव (26) को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही मऊ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अविनाश पांडेय समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पूछताछ शुरू कर दी।

युवक की मौके पर ही मौत

पूछताछ के हवाले से पुलिस अधीक्षक पांडेय ने बताया कि दो पक्षों के बीच वर्षों से विवाद चला आ रहा था जिसे लेकर आज बाइक सवार बदमाशों ने सोनू यादव को गोली मार दी और उसकी मौत हो गयी। उन्‍होंने कहा कि घटना की जानकारी के लिए विस्तृत पूछताछ की जा रही है और मामले में तहरीर मिलने के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp