कानपुर में गदर फिल्म देखने घर से निकले युवक की पीट-पीटकर हत्या, सड़क के किनारे मिली लाश

UP Kanpur Murder: मृतक साहिल की पत्नी मोहिनी के मुताबिक कल पति अपने दोस्तो के साथ गदर फिल्म देखने के लिए निकले थे मगर देर शाम तक जब घर नही लौटे।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

17 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 17 2023 3:10 PM)

follow google news

कानपुर से रंजय सिंह की रिपोर्ट

UP Kanpur Murder: कानपुर में ग़दर-2 फिल्म देखने गए युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। युवक की लाश सड़क किनारे सुनसान इलाके में मिली है। जानकारी के मुताबिक युवक शाम को अपने दोस्तों के साथ ग़दर-2 देखने गया था। सुबह उसकी बॉडी सड़क के किनारे मिली। हैरानी की बात ये है कि यवक की मोटरसाइकिल और मोबाइल गायब है। परिजनों ने युवक की हत्या की एफआईआर दर्ज करा दी है। 

 

शोकाकुल परिवार

 

दोस्तो के साथ गदर फिल्म देखने निकला

कानपुर के गुजैनी में मर्दनपुर इलाके में  किराए के मकान में रहने वाला साहिल अपनी पत्नी वंदना अपनी मासूम बच्चे के साथ किराए के मकान में रहता था। मृतक साहिल की पत्नी मोहिनी के मुताबिक कल पति अपने दोस्तो के साथ गदर फिल्म देखने के लिए निकले थे मगर देर शाम तक जब घर नही लौटे तो उन्होंने पति के मोबाइल पर फोन कर संपर्क करने का प्रयास किया। 

साहिल के दोस्तोे पर ही हत्या का आरोप

कई कॉल करने के बाद भी साहिल का मोबाइल लगातार बंद बता रहा था। गुरुवार सुबह उन्हे पुलिस के द्वारा जानकारी मिली की पति का शव बनपुरवा स्थित सड़क पर पड़ा हुआ है। वही पीड़ित परिवार ने मृतक साहिल के दोस्तो पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से मामले की शिकायत की है। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची एडीसीपी दक्षिण अंकिता शर्मा ने बताया की युवक का शव मिला है पूरे मामले की जांच पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच की जा रही है परिवार वालों की तहरीर प्राप्त हुई है जिस पर कार्यवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp