पुलिसवाले के बेटे ने क्रिकेट बैट से सब्जी बेचने वाले को पीट-पीटकर मारा, CCTV में कैद हुआ Murder!

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक युवक की बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

Crime Tak

Crime Tak

03 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 3 2024 9:10 PM)

follow google news

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक युवक की बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोपी राजस्थान पुलिस में तैनात एक इंस्पेक्टर का बेटा है. इस हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है. सूचना पाकर डीसीपी वेस्ट अमित कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरोपी इंस्पेक्टर के बेटे को भी हिरासत में ले लिया गया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

पुलिस के मुताबिक घटना करणी विहार थाना इलाके की रजनी विहार कॉलोनी की है. कॉलोनी में पुलिस इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा के बेटे क्षितिज ने आगरा रोड निवासी मोहन की बैट से पीटकर हत्या कर दी. हत्या की यह वारदात बीते मंगलवार देर रात की है. इंस्पेक्टर के बेटे ने रजनी विहार पार्क के पास वारदात को अंजाम दिया. सबसे बड़ी बात तो यह है कि आरोपियों ने युवक को उसके इंस्पेक्टर पिता के सामने ही बैट से बेरहमी से पीटा.

दोनों के बीच किस बात को लेकर विवाद था?

आरोपी युवक का नाम क्षितिज है. पुलिस ने क्षितिज को हिरासत में ले लिया है. क्षितिज के पिता प्रशात शर्मा राजस्थान पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं. फिलहाल उनकी ड्यूटी मुख्यमंत्री की सुरक्षा करना है. बताया जा रहा है कि क्षितिज की मोहन से पुरानी दुश्मनी थी. मोहन रजनी विहार पार्क के पास जो ठेला लगाता था, उसका क्षितिज समेत कई लोगों ने विरोध किया था.

क्षितिज चाहता था कि मोहन यहाँ ठेला न लगाए. इस बात को लेकर वह आए दिन मोहन को परेशान करता था। मंगलवार को दिन में दोनों में विवाद हुआ, जिसके बाद रात में क्षितिज ने इंस्पेक्टर पिता प्रंशात शर्मा के सामने बैट से पीट-पीटकर मोहन की जान ले ली.

घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

मृतक युवक मोहन जगदंबा नगर कॉलोनी का रहने वाला था. मोहन की हत्या का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि आरोपी क्षितिज कितनी आसानी से हत्या करने के बाद निकल जाता है. फिलहाल पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है. घटना के बाद कॉलोनी में डर का माहौल है. मृतक मोहन के परिजन आरोपी क्षितिज और उसके इंस्पेक्टर पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp