Punjab : 2 करोड़ की सोना लूट में दो पुलिसकर्मी भी निकले, 1 पुलिसवाला अरेस्ट, फिल्मी स्टाइल में लूटे थे सोना

Punjab News : संगरूर में 3 दिसंबर को फिल्मी स्टाइल में हुई थी 2 करोड़ की सोना लूट. दो पुलिसवाले थे शामिल. एक पुलिसवाला अरेस्ट.

Crime News : 2 करोड़ सोना लूट में अब दूसरा पुलिसकर्मी गिरफ्तार

Crime News : 2 करोड़ सोना लूट में अब दूसरा पुलिसकर्मी गिरफ्तार

07 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 7 2023 2:15 PM)

follow google news

पंजाब से कुणाल बंसल की रिपोर्ट

Punjab News : पंजाब के जिला संगरूर रेलवे स्टेशन के पास करोड़ों की सोना लूट को पुलिसवालों ने ही अंजाम दिया था. इस वारदात को पूरा फिल्मी ड्रामा स्टाइल में पुलिसकर्मियों ने पूरा किया था. जिसमें करीब पौने 2 करोड़ का सोना लूटा गया था. अब इस घटना में 3 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. इस वारदात को अंजाम देने में कुल 5 लोग थे. जिसमें 2 पुलिसकर्मी शामिल थे. अभी एक पुलिसकर्मी और दूसरे युवक की अरेस्टिंग हुई है. 

Crime News : एक दिन पहले पकड़ा गया था आरोपी, अब दूसरा पुलिसकर्मी गिरफ्तार

कैसे हुई थी लूट

Crime News : जिस कंपनी के सोना लूटने की बात हुई है वो सुनारों को ऑर्डर पर गोल्ड सप्लाई करती है. कंपनी का नाम श्री ब्राइट मैजेस्टिक है. ये सूरत की कंपनी है. इसी कंपनी का कर्मचारी राजूराम 3 दिसंबर को ट्रेन से बैग में 3 किलो 765 ग्राम सोना दिल्ली से बठिंडा ला रहा था. ये दावा किया गया कि राजू संगरूर रेलवे स्टेशन से उतरकर कुछ दूर चला गया था. सी समय पुलिस की वर्दी में करीब 4 से 5 लुटेरे वहां पहुंचे. उन्होंने सोने से भरा बैग छीन लिया. इसके बाद वो कार से फरार हो गए थे. लूट की घटना के बाद उस कार की तलाश में पुलिस जुट गई थी. एक जगह चेकिंग में पुलिस ने कार को रोकने की कोशिश की तो वे भाग निकले. इसके बाद पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी की तब लुटेरे सोने से भरे बैग को रास्ते में फेंककर फरार हो गए थे. उसी की जांच में अब दो की गिरफ्तारी हुई है. 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp