ओडिशा में श्मशान घाट पर लड़की की अधजली लाश से इंसानी मांस लेकर खाने लगे दो युवक

Odisha human flesh : ओडिशा में मानव मांस खाने का मामला आया. श्मशान घाट पर लड़की की लाश से खाया मांस. पढ़ें पूरा मामला.

Odisha Human Flesh Crime news

Odisha Human Flesh Crime news

13 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 13 2023 5:00 PM)

follow google news

Odisha Human Flesh News : ओडिशा में आधा जला हुआ इंसानी मांस खाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि श्मशान घाट पर दो लोग इंसानी मांस को खा रहे थे. इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है. ये भी कहा जा रहा है कि लड़की की बीमारी से मौत हो गई थी. उसी लड़की का श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया था. उसी लाश का अधजला मांस दो व्यक्ति वहीं श्मशान घाट पर खाने लगे थे. जिसके बाद लोगों ने उन्हें दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी.

सांकेतिक फोटो : Odisha Human Flesh Crime news

25 साल की लड़की की हुई थी मौत

Human Flesh Eating : पुलिस के अनुसार, ये मामला ओडिशा के मयूरभंज जिले के बांधसाही पुलिस स्टेशन एरिया की है. यहां के बनसाही गांव (Bansahi) में एक श्मशान घाट है. गिरफ्तार दोनों युवक की पहचान सुंदर मोहन सिंह (58) और नरेंद्र सिंह (25) के रूप में हुई है. ये घटना 11 जुलाई की है. दोनों आरोपी एक ही गांव दंतुनी के रहने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 11 जुलाई को बनसाही गांव की 25 साल की लड़की मधुस्मिता सिंह बीमार पड़ गई और उसके परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए. इसके बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद लाश को परिवार के हवाले कर दिया. इसके बाद परिवार के लोग उस लाश का अंतिम संस्कार करने के लिए श्मशान घाट ले गए. 

सांकेतिक फोटो : Odisha Human Flesh Crime news

अंतिम संस्कार के बाद अधजली लाश को खाने लगे थे दोनों

Crime News : बताया जा रहा है कि जब शव का अंतिम संस्कार किया जा रहा था तभी वहां आसपास दो संदिग्ध लोग मौजूद थे. काफी हद तक शव जल चुका था तो परिवार के लोग थोड़ी दूर चले गए थे. उसी दौरान देखा गया कि दो लोग शव का जला हुआ मांस लेकर आए और उसे खाने लगे. ये देखकर परिवार के लोगों ने दोनों को दबोच लिया. बताया जा रहा है कि लोगों ने उन्हें इंसानी मांस खाते हुए दबोचा और कुछ संदिग्ध मांस के टुकड़े को गमछे में रख लिया. इसके बाद उन दोनों को दबोचकर गांव के मुखिया के पास ले गए. गांव में जैसे ही अधजले मांस को खाने का पता चला तो गुस्साए लोगों ने दोनों की पिटाई शुरू कर दी. इस घटना से गांव में अशांति फैल गई क्योंकि इसे तंत्र मंत्र से भी जोड़कर देखा जा रहा था. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया. इस संबंध में पुलिस अधिकारी संजय कुमार परिदा ने कहा कि लोगों की शिकायत पर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. ये दावा किया गया है कि दोनों अधजला मानव मांस खा रहे थे. घटना की जांच अभी भी जारी है. 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp