ओडिशा के क्योंझर में एक करोड़ की हेरोइन जब्त, एसटीएफ की कार्रवाई में एक तस्कर गिरफ्तार

Odisha Crime: ओडिशा के क्योंझर जिले में 46 वर्षीय एक व्यक्ति के कब्जे से एक करोड़ रूपये से अधिक मूल्य की हेरोइन जब्त करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

19 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 19 2023 6:25 PM)

follow google news

Odisha Crime News: ओडिशा के क्योंझर जिले में 46 वर्षीय एक व्यक्ति के कब्जे से एक करोड़ रूपये से अधिक मूल्य की हेरोइन जब्त करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा के विशेष कार्य बल एसटीएफ की एक टीम ने ये जब्ती की।

तस्कर से 1.080 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त 

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-49 पर जोडियाघाटी इलाके के पास छापेमारी की और मादक पदार्थ तस्कर से 1.080 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया। उन्होंने बताया कि एसटीएफ ने मंगलवार को 'स्वापक औषधि और मन:प्रभावी पदार्थ अधिनियम' (एनडीपीएस) के तहत मामला दर्ज किया और तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।

184 मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि एसटीएफ ने 2020 से अब तक 74 किलोग्राम से अधिक ब्राउन शुगर, हेरोइन, 202 ग्राम कोकीन, 116 क्विंटल गांजा और 3.36 किलोग्राम अफीम जब्त की है तथा 184 मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि एसटीएफ ने पिछले एक वर्ष में जब्त किए गए 62 किलोग्राम से अधिक ब्राउन शुगर को भी नष्ट किया है। 

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp