केंद्रीय राज्य मंत्री के घर में मर्डर, मंत्री के बेटे के दोस्त की हत्या

Murder in Lucknow MP's House: लखनऊ के मोहनलाल गंज से सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के घर में एक युवक की हत्या कर दी गई है।

मृतक की तस्वीर

मृतक की तस्वीर

01 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 1 2023 12:24 PM)

follow google news

आशीष, संतोष शर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Murder in Lucknow MP's House :  लखनऊ के मोहनलाल गंज से सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के घर में एक युवक की हत्या कर दी गई है। पुलिस मौके पर है। 

मृतक की तस्वीर


 

पता चला है कि रात में 6 लोग आए थे। खाना-पीना खाया। इसके बाद ये घटना हुई। फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। इसके अलावा सीसीटीवी की फुटेज चेक की जा रही है। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, जिस युवक की हत्या हुई है, वो सांसद के लड़के का दोस्त था। मृतक का नाम विनय श्रीवास्तव है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। विनय के भाई विकास ने शिकायत भी दी है। 

मौके से पुलिस को मंत्री के बेटे विकास किशोर की पिस्टल बरामद हुई है।

ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के बेगरिया गांव में केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के दूसरे नए वाले आवास पर विनय श्रीवास्तव की पिस्तौल से गोली मारकर हत्या कर दी गई है। ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि विनय की किसने हत्या की?

पश्चिमी डीसीपी राहुल राज, एडीसीपी चिरंजीवी नाथ सिन्हा सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद है। इस सिलसिले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp