झारखंड के गोड्डा में मिली युवक की अधजली लाश, पत्थर से कुचल कर हत्या, उग्र भीड़ ने किया प्रदर्शन

Jharkhand Crime: झारखंड के गोड्डा जिले में कुछ अज्ञात लोगों ने एक किशोर की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी और फिर शव को जलाने की कोशिश की।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

20 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 20 2023 9:45 PM)

follow google news

Jharkhand Crime: झारखंड के गोड्डा जिले में हार्डवेयर कंपनी में काम करने वाले युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। दरअसल यहां पुलिस के नीचे रोहित की अधजली लाश मिली।  मौके पर पहुंची पुलिस टीम के मुताबिक कुछ अज्ञात लोगों ने एक किशोर की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी और फिर शव को जलाने की कोशिश की। पुलिस अफसरों ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक बुधवार को कन्हवारा गांव के 19 वर्षीय रोहित साह का शव एक पुल के नीचे से बरामद किया।

पत्थर से कुचलकर हत्या

गोड्डा जिले के पुलिस अधीक्षक नाथू सिंह मीणा ने आश्वासन दिया कि अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गये और हत्या के विरोध में हतिया चौक के पास मुख्य सड़क को अवरुद्ध कर दिया। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर वहां से हटाया।

उग्र भीड़ ने किया जमकर हंगामा

दरअसल रोहित नाम का युवक बीती मंगलवार से लापता था। शव मिलने की खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। आसपास के ग्रामीण सड़का पर जमा हो गए। सैकड़ों की सख्या में गुस्साए लोगों नें हटिया चौक पर विरोध प्रदर्शन किया और जाम लगा दिया। पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द हत्याकांड में खुलासा किया जाएगा। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp