पत्नी ने की गाली-गलौज, जब पति ने किया विरोध तो फोड़ दिया उसका सिर

Wife Attacks Husband: हापुड़ के बनारसीपुरा मोहल्ले में पति और पत्नी में कहासुनी हो गई जिसके बाद पत्नी ने गुस्से में पति के सिर पर डंडे से हमला कर दिया जिससे उसका सिर फट गया। पत्नी के खिलाफ पुलिस ने शिकायत दर्ज करके उसे हिरासत में ले लिया है।

CrimeTak

• 08:23 PM • 10 Jun 2024

follow google news

श्रेया भूषण की रिपोर्ट

Hapur: हापुड़ के मोहल्ला बनारसीपुरा में पति और पत्नी के बीच मामूली कहासुनी पर बड़ा बवाल हो गया। गुस्से में आई पत्नी ने पति के सिर पर डंडा मार कर पति को लहूलुहान कर दिया। गंभीर हालत में पीड़ित पति घर से भाग कर थाने जा पहुंचा। यहां पुलिसवालों ने किसी तरह पीड़ित को  ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया। पति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ़ शिकायत दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया। चूंकि मामला संगीन था लिहाजा पुलिस ने पूछताछ के बाद पत्नी के खिलाफ शाति भंग करने की धारा में चालान काट दिया।

मामूली कहासुनी में पति को किया लहुलुहान

पीड़ित कुलदीप हापुड़ का रहने वाला है और मजदूरी कर परिवार चलाता है। शनिवार रात जब कुलदीप काम से घर वापस लौटा तो उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कुलदीप का आरोप है कि पत्नी ने पहले गुस्से में गाली-गलौज की और जब कुलदीप ने इसका विरोध किया तो पत्नी ने डंडा उठाकर उस पर हमला कर दिया। इस हमले में कुलदीप का सिर फट गया और खून की धाराएं बहने लगी। 

आखिर में पुलिस ने बचाई जान

बदहवासी की हालत में लहुलुहान कुलदीप किसी तरह पुलिस स्टेशन पहुंचा जहां कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ के बाद महिला को शांति भंग करने की धारा 111 में चालान काट दिया गया। पीड़ित पति कुलदीप की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp