हैदराबाद की फैक्ट्री में धमाका, साउथ ग्लास प्राइवेट कंपनी में कंप्रेसर फटा, 6 की मौत, 15 घायल

TANSEEM HAIDER

28 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 28 2024 9:05 PM)

ये धमाका इतना तेज था कि इसकी आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि शवों के टुकड़े पूरे इलाके में बिखरे पड़े थे।

CrimeTak
follow google news

Hyderabad: हैदराबाद के शादनगर में साउथ ग्लास प्राइवेट कंपनी में कंप्रेसर फटने से बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 6 लोगों के मारे जाने की खबर है। रंगारेड्डी जिले के शादनगर के बरगुला गांव के बाहरी इलाके में स्थित साउथ ग्लास प्राइवेट कंपनी में ये हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि गैस कंप्रेसर विस्फोट में 15 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ये धमाका इतना तेज था कि इसकी आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी। अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि शवों को टुकड़े पूरे इलाके में बिखरे पड़े थे।

हैदराबाद की फैक्ट्री में कंप्रेसर फटने से धमाका

यह भी पढ़ें...

घटना के बाद घायल मजदूरों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस की कई टीमों को रवाना किया गया। सीएफएसल की टीम सबूत इकट्ठा करने और जांच करने के लिए घटनास्थल पर पहुंची। बताया जा रहा है कि उस वक्त कर्मचारी अपने काम में लगे हुए थे। तभी एक जोरदार धमाका हो गया। इस घटना को लेकर प्रशासन हाई अलर्ट पर है।

हादसे में 6 की मौत, 15 घायल

शादनगर हादसे को लेकर सीएम रेवंत रेड्डी ने अधिकारियों को अलर्ट किया। उन्होंने घायलों को तत्काल चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने का निर्देश दिया है। घटना स्थल पर मौजूद कलेक्टर को सख्त निर्देश दिए गए हैं। सीएम रेवंत रेड्डी ने निर्देश दिया कि राजस्व, पुलिस, अग्निशमन विभाग, श्रम, उद्योग और चिकित्सा टीमें मौके पर रहें और समन्वय में राहत प्रयास तेज करें। सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल कर्मी वहां पहुंचे और बचाव अभियान चलाया। घायलों को पास के निजी अस्पताल ले जाया गया। तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp