ग्रेटर नोएडा की ला रेजिडेंशिया सोसायटी में बड़ा हादसा, गार्ड के सिर पर बिल्डिंग की शटरिंग गिरी, गार्ड की मौत

TANSEEM HAIDER

30 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 30 2024 8:59 PM)

जांच में पता चला है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ला रेसिडेंशियल सोसाइटी में तैनात गार्ड पानी लाने गया था। इसी दौरान गार्ड के ऊपर निर्माणधीन बिल्डिंग से लक्कड़ गिर पड़ा।

CrimeTak
follow google news

ग्रेटर नोएडा से अरुण त्यागी की रिपोर्ट

Greater Noida: नोएडा ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी से लापरवाही और हादसों की खबरें अक्सर आती रहती हैं। ताजा मामला लॉ रेजिडेंशिया सोसायटी का है। जहां बिल्डर की बड़ी लापरवाही से बड़ा हादसा सामने आया है। यहां सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड के सिर पर पूरी की पूरी भारी भरकम शटरिंग बल्ली गिर गई। इस हादसे में 50 साल के राम लखन गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें...

बिल्डर की लापरवाही से सिक्योरिटी गार्ड की मौत 

मौके पर पहुंची पुलिस ने गार्ड के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। घटना बिसरख थाना इलाके की है। फिलहाल की जांच में पता चला है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ला रेसिडेंशिया सोसाइटी में तैनात गार्ड पानी लाने गया था। इसी दौरान गार्ड के ऊपर निर्माणधीन बिल्डिंग से लक्कड़ गिर पड़ा। पुलिस अफसरों का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट से बड़ी खबर

आपको बता दें कि इसी ला रेजीडेंसिया सोसाइटी में हाल ही में ऊपर जाते समय लिफ्ट फंस गई थी। इस वक्त लिफ्ट में 7 बच्चों समेत 10 लोग फंस गए थे। अंदर से इमरजेंसी बेल बजाने के बाद भी काफी देर तक कोई मदद को नहीं आया था। करीब 30 मिनट बाद सोसायटी के कुछ लोग मौके पर पहुचे उन्होंने किसी तरह वहां की मेंटेनेंस टीम को बुलाया और काफी मशक्कत के बाद सभी लोगों को लिफ्ट से सुरक्षित बाहर निकाला जा सका था।

 

    follow google newsfollow whatsapp