सीतामढ़ी में दीपावली के दिन मातम, बाइक एजेंसी के मालिक की गोली मारकर हत्या, दो बदमाशोंं ने मारी 6 गोलियां

Bihar Crime News: पुलिस से बेखैौफ अपराधियों ने बाईक एजेंसी के मालिक विशाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी, विशाल बगैर बॉडीगार्ड के ही घर से निकले थे।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

12 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 12 2023 8:30 PM)

follow google news

सीतामढ़ी से केशव आनंद की रिपोर्ट

Bihar Crime News: बिहार के सीतामढ़ी ज़िले से दीपावली पर मातम की खबर सामने आई। आपको बता दें कि यहाँ दीपावली पर भी अपराधियों का तांडव जारी रहा। सुबह सुबह अपराधियों ने बजाज बाइक एजेंसी के मालिक विशाल सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद इलाक़े में सनसनी फैल गई।  घटना मेजरगंज थाना क्षेत्र के कोआरी मदन गाँव की है।

दीपावली पर भी अपराधियों का तांडव 

ग़ौरतलब है कि व्यवसायी विशाल सिंह पर पूर्व मे भी जानलेवा हमला किया जा चुका है। अपराधियों ने विशाल की हत्या की कोशिश की थी। जान के खतरे के मद्देनज़र विशाल को बॉडी गार्ड भी मिला हुआ था। परिजनों के मुताबिक़ विशाल सुबह सुबह घर से निकले थे। दिवाली के चलते विशाल को एजेंसी की साफ़ सफ़ाई करवानी थी लिहाजा वो बिना बॉडी गार्ड के ही घर से निकल गये जिसके बाद अपराधियों ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया। 

दो बदमाशोंं ने मारी 6 गोलियां

जानकारी के मुताबिक विशाल को पाँच गोलियां मारी गयीं। आनन फ़ानन में में स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद मौक़े पर पहुँची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। उधर मामले को लेकर डीएसपी सदर रामकृष्ण राजपूत ने प्रेस बयान विडियो संदेश के माध्यम से जारी कर बताया कि बजाज बाइक एजेंसी मालिक विशाल सिंह की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी है। जिसकी छानबीन की जा रही है और दोषियों को चिन्हित किया जा रहा है। आरोपी जल्द गिरफ़्तार कर लिये जायेंगे। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp