बच्चों के साथ वक्त बिता रही है पाकिस्तान से लौटी अंजू, अंजू से मिलने के बाद बच्चे भी हैं खुश

Anju Case: अंजू के मुताबिक अब दोनों बच्चे खुश हैं, अंजू के साथ हैं तो अंजू भी बच्चों के साथ शॉपिंग कर रही हैं व घूम रही हैं।

जांच जारी

जांच जारी

22 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 22 2023 5:25 PM)

follow google news

अलवर से हिमांशु शर्मा की रिपोर्ट

Anju Case: बच्चों के लिए भारत लौटी अंजू को बच्चे मिल चुके हैं। बच्चे उसके साथ हैं। तो अंजू बच्चों के साथ समय बिता रही है। जैसे ही बेटा अंजू के पास आया। अंजू ने उसे गले लगाया। अब दोनों बच्चे खुश हैं। अंजू के साथ हैं। तो अंजू भी बच्चों के साथ शॉपिंग कर रही हैं व घूम रही हैं। अंजू ने कहा कि वो नौकरी तलाश रही है। जल्द ही वो नौकरी करेंगे। अभी वो दिल्ली में किराए पर रह रही है।

भारत लौटी अंजू को मिले बच्चे

अंजू का मायका मध्य प्रदेश के ग्वालियर स्थित टेकनपुर में है। अंजू राजस्थान के भिवाड़ी में अपने पति अरविंद और दो बच्चों के साथ रहती थी। वह टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान घूमने गई थी, लेकिन बाद में पता चला कि उसने खैबर पख्तूनख्वा में रहने वाले नसरुल्लाह से निकाह कर लिया। यहां पहुंच कर अंजू ने कहा था कि वो पति अरविंद से तलाक लेने आई हैं। साथ ही बच्चों को भी अपने साथ पाकिस्तान ले जाने की कोशिश करेंगी। 

पति अरविंद से तलाक लेंगी अंजू

अलवर जिले के भिवाड़ी में रहने वाली अंजू ने 25 जुलाई को अपने 29 साल के दोस्त नसरुल्लाह से निकाह किया था... जिसका घर पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के अपर दीर जिले में है... दोनों साल 2019 में फेसबुक पर दोस्त बने थे... पाकिस्तानी नागरिक नसरुल्लाह से शादी के बाद से अंजू लगातार वहीं रह रही थी, लेकिन अब पाकिस्तान सरकार की ओर से मंजूरी मिलने के बाद वो भारत स्वदेश लौट आई है... पाकिस्तान जाकर अंजू से अपना धर्म भी बदल लिया था... और फातिमा बन गई थी।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp