आधी रात को बहन से बात करता था दोस्त, कोल्ड ड्रिंक पिलाकर कर दी हत्या, 20 दिन बाद होनी थी शादी

PRIVESH PANDEY

15 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 15 2024 12:28 PM)

unnao Case: प्रेम-प्रसंग के चलते कुल्हाड़ी से हमला कर और लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई।

CrimeTak
follow google news

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. लड़की के परिजनों ने पहले युवक को घर से बुलाया और फिर उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसकी हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

युवक की पीट-पीट कर हत्या

यह भी पढ़ें...

मामला गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र का है जहां बसघना गांव निवासी सहदेव सविता के 22 वर्षीय बेटे आशीष की धारदार हथियार से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या से पहले लड़की के परिजनों ने लड़के आशीष को घर बुलाया और फिर उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसकी हत्या कर दी. हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है.

इलाके में फैली सनसनी

 घटना की जानकारी मिलते ही लड़के को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी के मुताबिक मृतक युवक आशीष की 9 जुलाई को उन्नाव में शादी थी. मृतक के पिता सहदेव सविता ने बताया कि उनका बेटा रात 11-12 बजे घर आया था, तभी पड़ोसी गांव के कमलेश के बेटे राहुल का फोन आया और वह वहां चला गया. राहुल और आशीष दोस्त थे और अक्सर मिलते रहते थे. वहां जाकर पहले उन्होंने बैठकर कोल्ड ड्रिंक पी और फिर किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. कमलेश ने अपने बेटे राहुल और एक युवक के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और फिर कुल्हाड़ी से उसके सिर पर वार कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही हम प्रधान जी की गाड़ी से उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

20 दिन बाद होनी थी शादी

मृतक आशीष राहुल की 16 वर्षीय बहन से बात कर रहा था. परिजनों ने उसे देख लिया और आशीष चिल्लाते हुए भागने लगा लेकिन लड़की के परिजनों ने उसे घेर लिया और पीट-पीटकर मार डाला. मृतक आशीष की 9 जुलाई को शादी होनी थी लेकिन वह राहुल की नाबालिग बहन से बात करता था जो परिजनों को पसंद नहीं था और उन्होंने उसकी हत्या कर दी.

इस मामले में सीओ सदर सोनम सिंह ने बताया कि शाम पांच बजे गंगाघाट कोतवाली पर सूचना मिली कि बसघना गांव निवासी आशीष 22 वर्ष पुत्र सहदेव द्वारा राहुल के साथ मारपीट की घटना सामने आई है जिसमें आशीष घायल हो गया है. आशीष को उसके परिजन जिला अस्पताल ले गए लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है जिसमें लड़की के भाई राहुल द्वारा मारपीट करने से आशीष की मौत हो गई. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp