भांजे पर मामी का आया दिल, पूर्व प्रेमी प्राइवेट VIDEO बनाकर करने लगा ब्लैकमेल,चेन्नई से गोरखपुर बुलाकर करा दी हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

PRIVESH PANDEY

• 07:36 PM • 01 Jul 2024

UP News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी को चेन्नई से बुलाकर दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. 

आरोपी

आरोपी

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी को चेन्नई से बुलाकर दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसने दो अन्य रिश्तेदारों की मदद से शव को फेंक दिया. वारदात के बाद महिला अपनी सामान्य जीवन जीने लगी, लेकिन अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ऐसे हुआ हत्याकांड का खुलासा 

यह भी पढ़ें...

मामला 19 जून को गोरखपुर के थाना गुलरिहा क्षेत्र में एक अज्ञात पुरुष की डेड बॉडी मिलने से शुरू हुआ. स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, लेकिन शव की हालत खराब होने के कारण पहचान नहीं हो पा रही थी. शव को मोर्चरी हाउस में रखवा दिया गया और 72 घंटे बाद भी शिनाख्त न होने पर पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार कर दिया गया.

भांजे के प्यार में पागल थी मामी

27 जून को चिलुआताल के एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया के माध्यम से शव की पहचान की और दावा किया कि वह उनका बेटा सिंटू कुमार है, जो चेन्नई में काम करता था. 14 जून को बेंगलुरु जाने की बात कहकर निकला था, लेकिन वहां नहीं पहुंचा.

पूर्व प्रेमी करने लगा ब्लैकमेल

पुलिस जांच में पता चला कि सिंटू की हत्या एक महिला ने अपने भांजे और अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर की थी. महिला का सिंटू के साथ प्रेम संबंध था, लेकिन सिंटू उसकी कुछ प्राइवेट फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था. महिला ने सिंटू को गला घोंटकर और डंडे से मारकर हत्या कर दी और फिर शव को तालाब में फेंक दिया.

पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल डंडा, मृतक का पर्स और आधार कार्ड बरामद किया है. आरोपी प्रियंका निषाद, भांजा बृजेंद्र निषाद, आकाश कुमार और शिव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि महिला ने अपने भांजे के साथ मिलकर प्रेमी सिंटू को मारने का षड्यंत्र रचा था। फिलहाल, पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की विधिक कार्यवाही कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp