लड़की को किडनैप करने पहुंचे थे 6 बदमाश, 3 लोगों को मार दी थी गोली, एनकाउंटर में 2 आरोपी गिरफ्तार

PRIVESH PANDEY

• 05:25 PM • 30 Jun 2024

UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के मूंढापांडे क्षेत्र में बीते बुधवार की रात एक लड़की को अगवा करने के प्रयास में 6 बदमाश पहुंचे थे. इस दौरान लड़की के परिजनों ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने तीन लोगों को गोली मार दी.

CrimeTak
follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के मूंढापांडे क्षेत्र में बीते बुधवार की रात एक लड़की को अगवा करने के प्रयास में 6 बदमाश पहुंचे थे. इस दौरान लड़की के परिजनों ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने तीन लोगों को गोली मार दी. पुलिस ने इस मामले में 2 बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. एक आरोपी के पैर में गोली लगी है, जबकि एक हेड कॉन्स्टेबल भी मुठभेड़ में घायल हुआ है. लड़की को अगवा करने की साजिश रचने वाला मुख्य आरोपी और उसके साथी अभी फरार हैं, और पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

लड़की को किडनैप करने पहुंचे थे 6 बदमाश

यह भी पढ़ें...

मुरादाबाद के थाना मूंढापांडे इलाके में हवाई पट्टी के पास पुलिस आज सुबह करीब 3 बजे गश्त कर रही थी. इस दौरान बाइक पर दो संदिग्ध लोग नजर आए. पुलिस ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो वे भागने लगे. पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो सड़क पर कीचड़ की वजह से बाइक फिसल गई, इसके बाद दोनों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें एक हेड कॉन्स्टेबल मनोज घायल हो गए.

3 लोगों को मार दी थी गोली

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश महफूज के पैर में गोली लगी और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं दूसरे बदमाश भूरा को भी पुलिस ने पकड़ लिया. घायल हेड कॉन्स्टेबल और आरोपी महफूज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपियों के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई भी की गई है.

एनकाउंटर में 2 आरोपी गिरफ्तार

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि पुलिस बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही थी और क्षेत्र में गश्त कर रही थी. पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों महफूज और भूरा को पकड़ा है. दोनों आरोपियों ने लड़की को अगवा करने की घटना में शामिल होने की बात कबूल की है. दोनों के पास से दो तमंचे भी बरामद किए गए हैं, घटना का मुख्य आरोपी और उसके साथी अभी फरार हैं और उनकी तलाश जारी है.

    follow google newsfollow whatsapp