घर में चार बीवी, फिर नाम बदल हिंदू महिला से की शादी, बेडरूम में कैमरा लगा दोस्तों को बुलाकर करवाता था गैंगरेप!

PRIVESH PANDEY

02 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 2 2024 3:51 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक कथित लव जिहाद का मामला सामने आया है. पश्चिम बंगाल की एक विवाहिता ने अपने ही पति के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.

CrimeTak
follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक कथित लव जिहाद का मामला सामने आया है. पश्चिम बंगाल की एक विवाहिता ने अपने ही पति के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. महिला का आरोप है कि यूपी के एक डॉक्टर ने पहले अपना धर्म छुपाकर उससे प्रेम संबंध बनाए और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की. बाद में उसे देवबंद ले आया और जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर निकाह किया. महिला को पता चला कि डॉक्टर इससे पहले भी चार महिलाओं के साथ निकाह कर चुका है.

घर में चार बेगम

यह भी पढ़ें...

महिला ने आरोप लगाया है कि निकाह के बाद से ही डॉक्टर पति उसे टॉर्चर करने लगा. उसने महिला को एक कमरे में बंद कर दिया और वहां सीसीटीवी कैमरा लगा दिया जिससे वह उसकी हर हरकत पर नजर रख सके. डॉक्टर ने महिला को मारा-पीटा और अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ कई बार गैंगरेप भी किया. महिला ने बताया कि उसने पुलिस से मदद मांगी, लेकिन उसकी बात किसी ने नहीं सुनी.

नाम बदल हिंदू महिला से रचाई शादी

सोमवार को महिला ने बजरंग दल के नेता विकास त्यागी से मुलाकात की और हिंदू संगठनों के माध्यम से मीडिया को अपनी आपबीती सुनाई. महिला की पहली पत्नी ने भी डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाए. सहारनपुर के एसपी देहात सागर जैन तक मामला पहुंचने पर उन्होंने पुलिस को इस मामले की जांच के निर्देश दिए. फिलहाल जांच जारी है और एसपी ने कहा कि आरोप सही साबित होने पर आरोपी डॉक्टर हुसैन के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल वह फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

जबरन कराया धर्म परिवर्तन!

महिला ने बताया कि डॉक्टर हुसैन ने उसे बंगाल में अपने प्रेम जाल में फंसाया. उसने अपना नाम अमन दीक्षित बताया और मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की. फिर उसे देवबंद ले आया और बंद कमरे में जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर निकाह किया. इसके बाद डॉक्टर ने महिला को बंद कमरे में रखा और सीसीटीवी कैमरा लगा दिया. महिला ने आरोप लगाया कि डॉक्टर और उसके दोस्तों ने कई बार उसके साथ गैंगरेप किया. डॉक्टर की पहली पत्नी फौजिया ने भी कहा कि वह अब तक पांच शादियां कर चुका है और महिलाओं की इज्जत से खेलना उसका शौक है. फौजिया ने बताया कि डॉक्टर पहले भी जेल जा चुका है लेकिन पैसे देकर बाहर आ गया.

दोनों महिलाओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आरोपी के खिलाफ सख्त धाराओं में मुकदमा दर्ज करने और जेल भेजने की अपील की है. फिलहाल डॉक्टर हुसैन फरार है और दोनों महिलाएं पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही हैं. दोनों महिलाओं ने उसके क्लीनिक में तोड़फोड़ भी की है और न्याय पाने के लिए संघर्ष कर रही हैं.

    follow google newsfollow whatsapp