बदलापुर यौन शोषण के आरोपी ने पुलिस Van में रिवॉल्वर छीनकर फायरिंग की, जवाबी कार्रवाई में Police ने किया Encounter

मुंबई के बदलापुर स्कूल में मासूम बच्चियों के साथ हुए शोषण के मामले में गिरफ्तार आरोपी अक्षय शिंदे ने पुलिस हिरासत में सर्विस रिवॉल्वर छीन कर पुलिसवालों पर हमला करने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई।

CrimeTak

23 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 23 2024 9:21 PM)

follow google news

Badlapur Akshay Shinde Encounter: मुंबई के बदलापुर स्कूल में मासूम बच्चियों के साथ हुए शोषण के मामले में गिरफ्तार आरोपी अक्षय शिंदे ने पुलिस हिरासत में बड़ी वारदात को अंजाम दिया। जब पुलिस अक्षय शिंदे को तलोजा जेल से ला रही थी, तभी उसने अचानक पुलिस की गाड़ी में पुलिस का ही हथियार छीन लिया। इसके बाद शिंदे ने 3 से 4 राउंड फायरिंग की, जिसमें पुलिस अधिकारी घायल हो गए। इस अप्रत्याशित हमले ने पुलिस बल को हिला कर रख दिया।

आरोपी ने पुलिस की रिवॉल्वर छीन की फायरिंग

फायरिंग की इस घटना के जवाब में पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें अक्षय शिंदे को गोली लगी। गंभीर रूप से घायल शिंदे को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां थोड़ी ही देर बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अब इस पूरे मामले की सिरे से जांच कर रही है, जिसमें आरोपी द्वारा पुलिस की सुरक्षा को तोड़ने और हमला करने की कोशिश की गई। चूंकि मामला पुलिस कस्टडी में मौत का है लिहाजा पूरे मामले की मेजिस्टीरियल इन्क्वारी होनी भी तय है।

क्या है पूरा मामला?

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp