जिम ट्रेनर ने कपड़े उतरवाए फिर मुझे कसके पकड़ा, बोला ये तो मेरी ड्यूटी है, जान बचाकर केबिन से भागी लड़की

Agra: यूपी (Uttar Pradesh) में आगरा के Gold's Gym के अंदर लड़की के साथ एक बेहद हैरतअंगेज वाकया हुआ। ट्रेनर ने जिम ज्वाइन करने आई एक लड़की की बॉडी चेक करने के बहाने उसके कपड़े उतरवा लिये। लेकिन लड़की ने बेहद सूझ बूझ से काम लिया।

CrimeTak

25 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 25 2024 6:21 PM)

follow google news

Agra: आगरा के खंदारी क्षेत्र में स्थित गोल्ड्स जिम (Gold's Gym) के ट्रेनर पर एक गंभीर आरोप लगा है। एक लड़की को डाइट चार्ट बताने के बहाने ट्रेनर ने न केवल अश्लील हरकतें कीं, बल्कि उसे केबिन में बुलाकर भी गलत तरह से छूने की कोशिश की। ये घटना तब की है जब लड़की ने अपने भाई के साथ जिम जाना शुरू किया था। लड़की को जिम के ट्रेनर (Gym Trainer) मनी नौटियाल ने डाइट चार्ट बताने के लिए बुलाया, लेकिन उसकी मंशा कुछ और ही निकली। ट्रेनर ने उसे अपने केबिन में बुलाया और वहां उससे कपड़े उतारने के लिए कहा। लड़की ने जब इसका विरोध किया, तो ट्रेनर ने बेशर्मी से कहा कि ये उसकी ड्यूटी का हिस्सा है। उसने ये तर्क दिया कि बॉडी की फिजिकल कंडीशन चेक करने के बाद ही वो डाइट चार्ट बना सकता है। लड़की घबरा गई और बचने के लिए लड़की ने ट्रेनर को धक्का दिया और किसी तरह वहां से भाग निकली।

Gym के अंदर लड़की के उतरवाए कपड़े

और पढ़ें...

इस घटना के बाद लड़की ने अपने पिता को इसकी जानकारी दी। पिता के साथ मिलकर वो थाना हरीपर्वत पहुंची और वहां तहरीर दी। इंस्पेक्टर हरीपर्वत ने बताया कि लड़की की तहरीर पर अश्लील हरकत की कोशिश के साथ-साथ ट्रेनर के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला दरोगा ने लड़की से थाने में बयान भी लिया। फिलहाल, आरोपी जिम ट्रेनर फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।गोल्ड्स जिम की इस फ्रेंचाइजी के मालिक मनोज यादव ने कहा कि मनी नौटियाल उनका स्थायी कर्मचारी नहीं है और वो बतौर ट्रेनर सिर्फ कमीशन पर काम करता था।

Trainer ने केबिन में बुलाकर लड़की को पकड़ा

मनोज ये भी बताया कि शनिवार सुबह वो जिम नहीं आया था। मनोज यादव ने कहा कि हाल ही में उन्होंने इस जिम की फ्रेंचाइजी ली थी और अब पुलिस ने जिम में जाकर बाकी कर्मचारियों और सदस्यों से पूछताछ की है। इस घटना के बाद जिम में तनाव का माहौल बन गया। कई सदस्यों को इस घटना की जानकारी मिली और ये सुनते कर वो काफी ज्यादा हैरान हैं। जिम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है। इस फुटेज में महिला केबिन के अंदर जाती हुई और फिर बाहर निकलती दिख रही है। हालांकि केबिन के अंदर का कोई वीडियो सामने नहीं आया है। 

Gold's Gym में लड़की के साथ हुई अश्लील हरकत

लेकिन केबिन के बाहर के वीडियो भी इस मामले में अहम साबित हो सकते हैं और पुलिस को आरोपी की तलाश में मदद कर सकते हैं। ये घटना समाज में महिला सुरक्षा के मुद्दे को एक बार फिर से उजागर करती है। जहां एक ओर महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए जिम जैसी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाती हैं, वहीं दूसरी ओर इस तरह की घटनाएं उनकी सुरक्षा को लेकर बड़े सवाल उठाती हैं। अब ये देखना होगा कि पुलिस इस मामले में कितनी जल्दी कार्रवाई करती है और आरोपी को पकड़ पाती है। समाज को इस तरह की घटनाओं पर गंभीरता से विचार करने की जरूरत है साथ ही एक्शन लेने की जरूरत है ताकि महिलाएं अपने अधिकारों के प्रति जागरूक हों और छेड़छाड़ या बदसलूकी जैसी हरकतों का सामना करने से डरें नहीं।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp