'सभी सिपाहियों के खाते से 500-500 रुपए काटे जाएं, मेरे पास मरने के अलावा कोई और रास्ता नहीं बचा है', सिपाही ने कहा- कर लूंगा खुदकुशी, ये वीडियो हो रहा है वायरल 

UP Unnao Constable Viral Video Suicide Latest: यूपी के उन्नाव से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक सिपाही नजर आ रहा है। ये सिपाही ये कहता हुआ नजर आ रहा है कि अगर उसकी मदद नहीं की गई तो वो खुदकुशी कर लेगा। इस वीडियो की जानकारी सीनियर अधिकारियों को है। उनका कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 

CrimeTak

25 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 25 2024 5:40 PM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

उन्नाव से वायरल हो रहा है एक वीडियो

point

सिपाही ने कहा- मेरे पास मरने के अलावा कोई रास्ता नहीं

point

सिपाही ने एसपी उन्नाव से मदद की लगाई गुहार

संतोष सिंह के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

UP News: यूपी के उन्नाव से एक वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये सिपाही डायल 112 ऑफिस में तैनात है। सिपाही ने खुद वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। पता चला है कि ऑनलाइन गेमिंग में सिपाही 15 लाख रुपए हार गया था। 

सिपाही ने एसपी उन्नाव से मदद की गुहार लगाई है।

क्या कहा सिपाही ने?

सिपाही ने कहा- सभी सिपाहियों के खाते से 500-500 रुपए काटे जाए। आत्महत्या करने के अलावा दूसरा रास्ता नहीं बचा है। सिपाही ने परेशान होकर ये वीडियो बनाई है। सीनियर अधिकारियों का कहना है कि वो मामले की जांच कर रहे है। सिपाही का वीडियो वायरल है। इसको लेकर अब जांच शुरू हो गई है। कुछ पुलिस अधिकारियों ने इसे सिपाही द्वारा की गई अनुशासन हीनता करार दिया है। हालांकि सभी एंगल से मामले की जांच जारी है। सिपाही ने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया है।

पुलिस पता लगा रही है कि सिपाही कौन से Online Gaming में ये रुपए हारा था?

कब से वो ये गेम खेल रहा था?

किसने सिपाही को ये गेम खेलने के लिए प्रेरित किया था?

सिपाही का प्रोफेशल रिकॉर्ड भी चेक किया जा रहा है।

ये भी जांच के दायरे में सिपाही इतने रुपए कहां से लाया?  

क्या उसने अपने पैसे से ये गेम खेली या फिर इसके लिए उसने रुपए उधार लिए? 

हरेक एंगल से पुलिस मामले की जांच कर रही है। ये भी पता लगाया जा रहा है कि आखिर इस तरह से वीडियो बनाने का आइडिया उसे किसने दिया था? पुलिस का कहना है कि अगर जरूरत पड़ी तो सिपाही के परिचितों और परिवार वालों से भी पूछताछ की जाएगी। उसका बैंक एकाउंट खंगाला जा रहा है। ये भी चेक किया जा रहा है कि उसकी कितनी सेविंग है और उसने अपने रुपए कहां-कहां इवेस्ट किए हैं?

इस मामले में सीओ सदर, सोनम सिंह ने कहा - इस मामले की जांच चल रही है। अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जांच के बाद सबूतों के आधार पर यथा उचित कार्रवाई की जाएगी। 

नोट - ये खबर अपडेट हो रही है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp