CRPF जवान ने पत्नी को पुल से नदी में फेंका, परिजनों को फोन कर कहा कि आपकी बेटी Selfi लेने के चक्कर में नदी में गिर गई!

Bihar News: बिहार के गोपालगंज जिले से एक बेहद ही चौंकाने वाली और दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक सीआरपीएफ जवान पर अपनी पत्नी को पुल से नदी में फेंकने का गंभीर आरोप लगाया गया है.

 सीआरपीएफ जवान पर पत्नी की हत्या का आरोप

सीआरपीएफ जवान पर पत्नी की हत्या का आरोप

• 10:08 PM • 02 Sep 2024

follow google news

Bihar News: बिहार के गोपालगंज जिले से एक बेहद ही चौंकाने वाली और दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक सीआरपीएफ जवान पर अपनी पत्नी को पुल से नदी में फेंकने का गंभीर आरोप लगाया गया है. घटना बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बंगरा घाट पर घटित हुई, इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. जवान मनीष कुमार सिंह ने अपनी पत्नी गुड़िया कुमारी को एक षड्यंत्र के तहत पुल से नीचे गंडक नदी में धकेल दिया. इस घटना के बाद, उसने अपने ससुराल वालों को फोन कर कहा कि उनकी बेटी सेल्फी लेते समय गलती से नदी में गिर गई है. यह सुनकर महिला के परिजन सदमे में आ गए और तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे.

सीआरपीएफ जवान पर पत्नी की हत्या का आरोप

गुड़िया कुमारी, जो मसरख थाना क्षेत्र के सपहा गांव की निवासी थी, की शादी 2019 में मनीष कुमार सिंह से हुई थी. शादी के बाद से ही गुड़िया पर उसके ससुराल में दहेज को लेकर प्रताड़ना का सिलसिला जारी था. गुड़िया के भाई, मुकेश कुमार सिंह ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन को दहेज के लिए लगातार शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता रहा है. यहां तक कि रक्षाबंधन के दिन भी उसकी बहन के साथ मारपीट की गई थी. यह आरोप इस बात को प्रमाणित करता है कि गुड़िया का वैवाहिक जीवन बेहद कष्टदायक था और वह दहेज के दंश से पीड़ित थी.

दहेज प्रताड़ना का आरोप, शादी के बाद से था विवाद

रविवार की रात, मनीष कुमार सिंह ने अपनी पत्नी को घुमाने के बहाने बंगरा पुल पर ले जाकर गंडक नदी में फेंक दिया. इसके बाद उसने गुड़िया के परिवार को फोन कर बताया कि सेल्फी लेते समय उसकी पत्नी पुल से फिसलकर नदी में गिर गई है. यह सुनकर गुड़िया के परिजन तुरंत बंगरा घाट पर पहुंचे और उसकी तलाश में जुट गए. इसके साथ ही, स्थानीय सीओ गौतम सिंह और एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची और नदी में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया.

नदी में फेंकने के बाद पति ने दी सेल्फी गिरने की जानकारी

एनडीआरएफ इंस्पेक्टर रवि खान ने बताया कि उन्हें सीओ से सूचना मिली थी कि एक महिला पुल से नीचे गिर गई है, जिसके बाद उनकी टीम ने दो नावों के साथ नदी में सर्च ऑपरेशन चलाया. हालांकि, काफी कोशिशों के बावजूद महिला का शव अब तक नहीं मिल पाया है. एनडीआरएफ की टीम लगातार महिला की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन अब तक उन्हें कोई सफलता नहीं मिली है.

एनडीआरएफ टीम ने गंडक नदी में शुरू किया सर्च ऑपरेशन

इस मामले में, महिला के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि वास्तव में क्या हुआ था। गुड़िया के परिवार द्वारा लगाए गए दहेज प्रताड़ना के आरोपों को भी गंभीरता से लिया जा रहा है और पुलिस इन सभी पहलुओं की जांच कर रही है. फिलहाल, इस दर्दनाक घटना ने इलाके में हड़कंप मचा दिया है और सभी की निगाहें इस मामले की जांच और गुड़िया के शव की बरामदगी पर टिकी हुई हैं.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp