पढ़ाने की जगह क्लास रूम में महिला के साथ गंदी हरकत कर रहा था Teacher, खुद ही वीडियो बनाकर वायरल किया

Bihar News: बिहार के जहानाबाद जिले के एक प्राथमिक स्कूल के शिक्षक का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक महिला के साथ क्लासरूम में अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे हैं।

CrimeTak

• 01:17 PM • 13 Sep 2024

follow google news

Bihar News: बिहार के जहानाबाद जिले के एक प्राथमिक स्कूल के शिक्षक का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक महिला के साथ क्लासरूम में अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को खुद शिक्षक ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड किया और फिर गलती से स्कूल के एक व्हाट्सएप ग्रुप में भी साझा कर दिया। वीडियो में दिखाया गया है कि शिक्षक एक महिला को चूम रहे हैं, और महिला भी इसमें खुश होकर उनका साथ दे रही है। इस घटना ने न केवल शिक्षा विभाग बल्कि सोशल मीडिया पर भी हलचल मचा दी है।

शिक्षा विभाग ने भेजा नोटिस

इस घटना के सामने आने के बाद शिक्षा विभाग ने तुरंत कार्रवाई की। जहानाबाद के घनौती प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक मिथिलेश कुमार का यह वीडियो वायरल होते ही जिला शिक्षा अधिकारी रश्मि रेखा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए शिक्षक को नोटिस जारी किया। उन्होंने शिक्षक से स्पष्टीकरण मांगा कि क्लासरूम जैसी जगह पर इस तरह की अश्लील हरकतें क्यों की गईं। वीडियो ने स्कूल के माहौल और शिक्षा की गरिमा पर सवाल खड़े कर दिए हैं, जिससे शिक्षा विभाग को त्वरित कार्रवाई करनी पड़ी।

वायरल वीडियो की सच्चाई

इस विवादित वीडियो की सच्चाई अब सामने आ गई है। शिक्षक मिथिलेश कुमार ने खुद सोशल मीडिया पर सफाई देते हुए कहा कि यह वीडियो हाल का नहीं, बल्कि 2017 का है। इसके अलावा, उन्होंने स्पष्ट किया कि वीडियो में दिख रही महिला कोई स्कूल की मैडम नहीं, बल्कि उनकी पत्नी हैं। शिक्षक ने बताया कि यह वीडियो स्कूल में नहीं, बल्कि उनके घर का है, जो गलती से उनके बच्चों द्वारा खेल-खेल में स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर कर दिया गया था।

शिक्षक का पक्ष और सफाई

मिथिलेश कुमार ने आगे बताया कि यह एक निजी वीडियो था, जिसे उन्होंने कई साल पहले अपने परिवार के लिए बनाया था। हालांकि, यह वीडियो उनके मोबाइल में सेव था, और अनजाने में उनके बच्चों ने इसे व्हाट्सएप ग्रुप पर साझा कर दिया। शिक्षक का दावा है कि यह पूरी तरह से एक गलतफहमी है और इसका क्लासरूम या स्कूल से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि वीडियो को गलत संदर्भ में पेश किया जा रहा है, जिससे उनकी और उनके परिवार की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंच रही है।

 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp