कमरे में सफाई के नाम पर महिला को बुलाकर किया गैंगरेप !

Woman gang-raped in hotel room

CrimeTak

16 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:07 PM)

follow google news

Rajasthan:

राजस्थान में टेक्सटाइल सिटी के नाम से मशहूर भीलवाड़ा के होटल में एक औरत के साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया है। दरअसल यहाँ एक शख्स ने पैसे का लालच देकर महिला को सफाई करने के बहाने अपने कमरे में बुलाया था। कमरे में और लोग भी मौजूद थे जिन्होंने महिला को पहले शराब पिलाई और उसके बाद उसके साथ तकरीबन 6 लोगों ने मिलकर गैंग रेप किया। आरोपियों में होटल का एक कर्मचारी भी शामिल था।

महिला ने सुनाई आपबीती:

इस मामले की जानकारी महिला ने तुरंत पुलिस को दी और बताया की पीली शर्ट पहने एक शख्स ने उसे सफाई करने के लिए होटल के कमरे में बुलाया था। लड़के ने कहा था की सफाई खत्म होने के बाद वह उसे 1 हज़ार रुपये देगा।

महिला जब कमरे में पहुंची तो उसे वहां पहले से ही तीन आदमी बैठे हुए मिले जो दारु पी रहे थे। इन सबने महिला को दारु पिलाने के बहाने अपने साथ बैठा लिया जिसके बाद ये सब साथ में शराब पीने लग गए.

इसके बाद सबने मिलकर महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।सबने रेप करने के बाद होटल वाले को बुलाकर कहा की यह होटल का मालिक है और फिर उस आदमी ने भी महिला के साथ बलात्कार किया। वहां से निकलने के बाद महिला ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस का मामले यह कहना था :

भीलवाड़ा के पुलिस उपाधीक्षक (सदर) रामचंद्र ने बताया कि "ये महिला बाबा धाम के पास मजदूरी करती है. उसका आरोप है कि कल शाम को उसके पास एक अनजान शख्स आता है और उसे होटल अमित पैलेस में कमरे की सफाई करने के लिए मजदूरी पर ले जाता है. महिला का आरोप है कि जब वो रूम में जाती है तो वहां पहले से मौजूद कुछ लोग उसके साथ जबरदस्ती करते हैं. महिला ने बताया है की ये 5 -6 लड़के हैं और इनमे से एक होटल का कर्मचारी भी है जिसका नाम भी उसने हमें बताया है।"

डीएसपी के अनुसार महिला के बयान के आधार पर सुभाष नगर थाने में मामला दर्ज किया है. पीड़ित महिला का मेडिकल टेस्ट करवाया गया है. अब पूरी घटना की जांच की जा रही है. मामले की जांच होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. पआपको साथ में यह भी बता दें की पुलिस ने मौके से शराब की बोतलें बरामद की है और होटल के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली है लेकिन अभी तक किसी आरोपी को पुलिस ने हिरासत में नहीं लिया है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp