दिल्ली में नौ साल की बच्ची से किया रेप, कत्ल कर नहर में फेंकी लाश, हत्या के नौ दिन लाश मिलने से सनसनी

ADVERTISEMENT

दिल्ली में नौ साल की बच्ची से किया रेप, कत्ल कर नहर में फेंकी लाश, हत्या के नौ दिन लाश मिलने से सनस...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने 12 दिसंबर को अगवा हुई नौ साल की बच्ची का शव बृहस्पतिवार को बरामद किया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक, बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ''हमने बृहस्पतिवार को शव बरामद किया। हमारी टीम के साथ छह गोताखोर बच्ची के शव को ढूंढ रहे थे। हमने बृहस्पतिवार को हैदरपुर जल संयंत्र के समीप शव को बरामद कर लिया।''

नहर में मिली बच्ची की लाश

पुलिस के मुताबिक, मौत का असली कारण जानने के लिए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि बच्ची को 52 वर्षीय मकान मालिक ने अगवा कर उससे दुष्कर्म किया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने बच्ची के शव को बाहरी दिल्ली के स्वरूप नगर में एक नहर में फेंक दिया।

ADVERTISEMENT

मकान मालिक ने अगवा कर किया रेप

पुलिस के मुताबिक, 12 दिसंबर को बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी कि तभी आरोपी उसे कार में घुमाने के नाम पर से बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। जांचकर्ताओं के मुताबिक, आरोपी ने आरोपी बच्ची को एक सुनसान जगह ले गया, जहां उसने अपनी कार में उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया। अपने अपराध को छिपाने के लिए उसने बच्ची का गला घोंट दिया और उसके शव को शाम साढ़े छह बजे मुनक नहर में फेंक दिया।

ADVERTISEMENT

गला घोंट कर हत्या की लाश नहर में फेकी

ADVERTISEMENT

पुलिस के मुताबिक, 15 दिसंबर को आरोपी अपने स्कूटर से जा रहा था और इसी दौरान वह सड़क हादसे का शिकार हो गया, उसे रोहिणी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि कई जगह फ्रेक्चर होने के कारण आरोपी बयान देने में असमर्थ था लेकिन बाद में उसने अपना जुर्म कबूल लिया। पुलिस के मुताबिक, जांच के दौरान यह सामने आया कि आरोपी ने 15 दिसंबर को अपने परिवार के सदस्यों को इस कृत्य के बारे में बताया था।

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜