गैंगस्टर Lawrence Bishnoi ने जेल से पाकिस्तानी डॉन से कहा, "ईद मुबारक", वीडियो कॉल का वीडियो Viral

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Lawrence Bishnoi: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या का मास्टरमाइंड (Mastermind) गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) का एक वीडियो कॉल (video call) सोशल मीडिया पर वायरल है. साबरमती जेल की तगड़ी सुरक्षा घेरे में मौजूद लॉरेंस बिश्नोई ने पाकिस्तान के कुख्यात डॉन शहजाद भट्टी (Pak gangster Shehzad Bhatti) से फोन पर बात की और उसे ईद की मुबारक बाद भी दी। लॉरेंस ने ईद के मौके पर ये कॉल की थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये माना जा रहा है कि ये वीडियो 16 जून का है. हालांकि इस वीडियो की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन आपको याद होगा कि लॉरेंस ने अपना पहला इंटरव्यू भी जेल से ही दिया था. इस वीडियो के बाद एक बार फिर जेल में कैदियों की सुरक्षा के साथ साथ कायदे कानून को लेकर सवाल उठने लगे हैं और जेल प्रशासन एक बार फिर सवालों की सलाखों में घिरा नज़र आ रहा है। 

Video Call पर लॉरेंस ने किया ईद मुबारक

पंजाब विधान सभा के पूर्व सदस्य बिक्रम सिंह मजीठिया ने X पर ये वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा कि, इस वीडियो से लोगों को ये संदेश जा रहा है कि जेल के अंदर भी कैदी पूरी आजादी के साथ अपनी ताकत के साथ इंजॉय कर रहे हैं। बिक्रम सिंह ने कहा कि लॉरेंस गैंग ने लगातार बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को भी धमकी दी और उनके घर पर हमले किए, बावजूद इसके लॉरेंस जेल में बंद अपनी ताकत का प्रदर्शन लोगों को दिखा रहा है. बिना किसी रोक-टोक के गैंगस्टर जेल से अपना काम करते हुए दिखाई पड़ रहा है. हालांकि क्राइम तक इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

कौन है ये पाकिस्तानी डॉन भट्टी?

17 सेकंड के इस वीडियो कॉल को लेकर अभी पुलिस ने कोई आधिकारिक और औपचारिक बयान नहीं दिया है. लॉरेंस फिलहाल गुजरात की साबरमती जेल में बंद और इस वीडियो कॉल के बाद एजेंसिया अलर्ट हैं. असल में लॉरेंस ने वीडियो कॉल पर जिस डॉन से बात की वो पाकिस्तान का माफिया सरगना शहजाद भट्टी है जो पाकिस्तान में हत्या, भूमाफिया, हथियारों की तस्करी जैसे संगीन अपराधों के लिए बदनाम है। वीडियो में लॉरेंस भट्टी को ईद मुबारक कहता हुआ नजर आ रहा है. शहजाद कोई मामूली गैंगस्टर नहीं बल्कि उसका गैंग कई देशों में फैला है। बताया जा रहा है कि भट्टी का नेटवर्क अमेरिका, कनाडा, दुबई जैसी जगहों पर फैला हुआ है. 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT