Hostel Girl को नशा देकर रात 10 बजे से 3 बजे तक किया गैंगरेप, कार में रेप करने वाले रियल एस्टेट फर्म के दो अफसर गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

Hostel Girl से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला

point

हैदराबाद में कंसट्रक्शन साइट पर कार में रेप

point

शरीर के दर्द से कराह रही थी पीड़िता

Hyderabad: हैदराबाद में एक प्रसिद्ध रियल एस्टेट फर्म के दो सेल्स एग्जीक्यूटिव ने एक महिला के साथ गैंगरेप किया। पुलिस के मुताबिक ये घटना बीती 30 जून की है। 30 जून 2024 को हॉस्टल में रहने वाली एक लड़की की शिकायत के आधार पर मियापुर पुलिस स्टेशन में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था। पीड़िता के बयान के अनुसार वह सुबह 9 बजे मियापुर गई, जहां वह सन सिटी में रियल एस्टेट सेल्समैन सांगा रेड्डी और जनार्दन से मिली। उन्होंने उसे मियापुर के श्री लक्ष्मी छात्रावास में फ्रेश होने के लिए जगह की पेशकश की और दोपहर में उसे लेने का वादा किया।

Hostel Girl को नशा देकर किया रेप

दोपहर लगभग 12 बजे दोनों अफसरों ने उसे छात्रावास से पिक किया और यादगिरीगुट्टा में एक साइट पर चले गए। रात करीब 9 बजे अपनी बैठक खत्म करने के बाद उन्होंने ब्रेकडाउन का हवाला देते हुए एक निर्माणाधीन इमारत में अपनी कार रोक दी। उन्होंने लड़की को खाने की पेशकश की। लड़की घबराई हुई थी। रात ज्यादा हो रही थी लिहाजा उसने खाना खाने से इनकार कर दिया। इसी दौरान जनार्दन ने लड़की को जिद करके मिठाई खिलाई और कोल्ड ड्रिंक पीने को दिया। 

रात 10 बजे से 3 बजे तक किया गैंगरेप

शिकायत में कहा गया है कि कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद युवती को चक्कर आने लगा और लड़की ने दोनों अफसरों को बताया कि उसको चक्कर आ रहा है। लड़की बेसुध हो रही थी इसके बावजूद दोनों ने उसे और मिठाई खिलाई। मिठाई खाने के बाद भी उसे और भी चक्कर आते रहे। उसकी बिगड़ी और वो बेहोशी की हालत में चली गई। लड़की के बेसुध होते ही दोनों ने फायदा उठाया। सांगा रेड्डी और जनार्दन दोनों ने कार में युवती के कपड़े उतार दिए। रात करीब 10:30 बजे से अगले दिन सुबह 3 बजे तक उसका यौन उत्पीड़न किया।

ADVERTISEMENT

हैदराबाद की रियल एस्टेट फर्म के दो अफसर गिरफ्तार

पीड़ित ने बताया कि होश आने पर उसके शरीर में तेज दर्द हो रहा था। इसके बाद दोनों आरोपी उसे श्री लक्ष्मी छात्रावास में छोड़ कर भाग गए। इस मामले को शुरू में उप्पल में जीरो एफआईआर के रूप में दर्ज किया गया था और बाद में मियापुर पुलिस स्टेशन में केस ट्रांसफर कर दिया गया। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बलात्कार, मारपीट और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT