दिल्ली में 11वीं क्लास के स्टूडेंट को स्कूल के बाहर बाउंसरों ने पीटा! देखें वीडियो

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

लोन रिकवरी करने वालों पर आरोप

point

बाउंसरों की गुंडागर्दी कैमरे में कैद

point

केस दर्ज होने के बाद जांच जारी

Delhi Vikaspuri School Viral News: दिल्ली के विकासपुरी में आदर्श पब्लिक स्कूल के 11वीं के छात्र वंश बग्गा की कुछ लोगों ने बुरी तरह पिटाई कर दी। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि कुछ लोग उसकी स्कूल के बाहर पिटाई कर रहे हैं। इस घटना पर डीसीपी वेस्ट विचित्र वीर ने कहा - सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग दूसरे शख्स को पीटते नजर आ रहे हैं। वीडियो का संज्ञान लेते हुए और घायल के बयान के आधार पर बुधवार को थाना विकासपुरी में एफआईआर दर्ज की गई है।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

डीसीपी ने बताया कि घटना के पीछे की वजहों की जांच की जा रही है। ये वाकया गुरुवार को हुआ था। स्कूल के बाहर 11 वीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र वंश बग्गा की बाउंसरों ने बुरी तरह पिटाई कर दी। जानकारी के अनुसार, लोन रिकवरी (Loan Recovery) का काम करने वाला बदमाश करीब दो दर्जन बाउंसरों के साथ इस लड़के को मारने के लिए स्कूल पहुँच गया। हमले के शिकार हुए वंश बग्गा का इसी स्कूल में पढ़ने वाले रिकवरी मैन के बेटे से झगड़ा हुआ था।

बच्चे के झगड़े में बड़ों का क्या काम?

घटना के बाद युवक ने ये बात अपने पिता को बताई, जिसके बाद वंश की पिटाई की गई। आरोप है कि वंश के रिश्तेदारों के साथ भी मारपीट की गई है। वंश के दूसरे रिश्तेदार उसे बचाते हुए नजर आ रहे हैं। इसकी शिकायत पुलिस और स्कूल दोनों से की गई थी, लेकिन शुरुआत में कोई कार्रवाई नहीं हुई। जनकपुरी पुलिस ने बुधवार को इसको लेकर केस दर्ज कर लिया है। जांच जारी है। अभी तक किसी को अरेस्ट नहीं किया गया है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT