'मुझे पाना है तो मेरे पति को खत्म करो', बेटे की चाहत में तांत्रिक के पास गई, उसी प्यार में पागल हो गई, रोंगटे खड़े कर देगी कातिल बीवी की ये कहानी

ADVERTISEMENT

'मुझे पाना है तो मेरे पति को खत्म करो', बेटे की चाहत में तांत्रिक के पास गई, उसी प्यार में पागल हो गई, रोंगटे खड़े कर देगी कातिल बीवी की ये कहानी
social share
google news

UP News: "मैं सिर्फ तुम्हारी होना चाहती हूं. लेकिन अगर तुम मुझे पाना चाहते हो, तो पहले मेरे पति को खत्म करो. वो मुझे तंग करता है. उसे रास्ते से हटा दोगे, तो हम दोनों हमेशा के लिए एक हो जाएंगे. अगर ऐसा नहीं कर सकते, तो फिर मुझे भूल जाओ..." तनु ने अपने प्रेमी तांत्रिक को इन शब्दों से अपने पति की हत्या के लिए तैयार किया था. हत्या की तारीख, समय और योजना सबकुछ तनु ने ही तैयार किया था. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद तांत्रिक कन्हैया ने अब तनु के सारे राज खोले हैं.

यूपी के मुरादाबाद में शनिवार की रात पीतल कारोबारी अनिल चौधरी की हत्या से सब स्तब्ध हैं. जो व्यक्ति अपनी बीवी से इतना प्यार करता था, उसकी हर ख्वाहिश का ध्यान रखता था, उसी बीवी ने उसे बेरहमी से मरवा दिया. मुरादाबाद पुलिस ने तनु को बुधवार को गिरफ्तार किया और उसके साथ ही इस हत्याकांड में शामिल मोहित को भी पकड़ा. तनु के प्रेमी और तांत्रिक कन्हैया को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया. कन्हैया ने बताया कि पिछले 10 महीनों से उसका तनु के साथ प्रेम संबंध था.

बेटे की चाहत और तांत्रिक से अवैध संबंध

अनिल चौधरी की दो बेटियां थीं. वो अपने परिवार के साथ खुश था और उसने अपने कारोबार को तेजी से उन्नति पर पहुंचा दिया था. लेकिन तनु को बेटे की चाहत थी और इसी के लिए वह मंदिरों में पूजा करती थी. इसी दौरान वह तांत्रिक कन्हैया के संपर्क में आई. कन्हैया ने उसे भरोसा दिलाया कि अगर वह उसके कहे अनुसार चलेगी तो उसे बेटा जरूर होगा. धीरे-धीरे उनके बीच अवैध संबंध बन गए. तनु एक बार उसके साथ राजस्थान भी गई, जहां दोनों एक ही कमरे में रुके.

ADVERTISEMENT

या तो मेरे पति को रास्ते से हटाओ या मुझे भूल जाओ

पुलिस पूछताछ में कन्हैया ने बताया कि अनिल को उनके संबंधों की भनक लग गई थी. उसने तनु को कन्हैया से मिलने से मना कर दिया था. कन्हैया ने पुलिस को बताया कि तनु ने उसे साफ-साफ कहा कि या तो उसके पति को खत्म कर दो, वरना उसे भूल जाओ. इसके बाद कन्हैया ने अपने चेले आमोद और मोहित के साथ मिलकर अनिल की हत्या की योजना बनाई. इस योजना की पूरी स्क्रिप्ट तनु ने ही तैयार की. शनिवार की रात कन्हैया और उसके दोनों चेले पहले शराब पी और फिर कन्हैया उन्हें बाइक पर बिठाकर अनिल के घर ले गया. घर का दरवाजा तनु ने खुला छोड़ रखा था.

तनु इस हत्या को लूट की वारदात दिखाना चाहती थी. लेकिन उसकी बेटी की जागने से सारा प्लान बिगड़ गया. नशे की हालत में अपने ही हाथ में चाकू लगने से आमोद की मौत हो गई. अनिल की बेटी ने पुलिस को बयान दिया और जब पुलिस ने सबूत जुटाए, तो हत्या की मास्टरमाइंड तनु ही निकली. कन्हैया ने पूछताछ में बताया कि तनु उसके साथ भागने के लिए भी तैयार थी. बाद में दोनों ने तय किया कि अनिल को मारकर उसकी करोड़ों की प्रॉपर्टी पर मौज करेंगे। पुलिस ने अब इन तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜