ये तो हद हो गई! मामूली बहस पर युवक पर चढ़ा दी जेसीबी, कुचलकर मारने की कोशिश वीडियो में हुई कैद

ADVERTISEMENT

ये तो हद हो गई! मामूली बहस पर युवक पर चढ़ा दी जेसीबी, कुचलकर मारने की कोशिश वीडियो में हुई कैद
social share
google news

MP News: मध्यप्रदेश के कटनी जिले के रंगनाथ थाना क्षेत्र के बरगवां इलाके में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक के ऊपर जानबूझकर जेसीबी चढ़ाने का मामला सामने आया है. घटना 2 सितंबर की शाम की है, जब सड़क निर्माण को लेकर जेसीबी चालक और युवक के बीच विवाद हो गया. जेसीबी चालक, जिसका नाम बिल्लू तिवारी बताया जा रहा है, उसने पहले तो युवक अतुल तिवारी पर जेसीबी चढ़ाने की कोशिश की, और फिर उसे जेसीबी की लोडर से दबा दिया. इस हमले में युवक को कमर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं. घटना के बाद आरोपी जेसीबी चालक मौके से फरार हो गया, और इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

जेसीबी चालक और युवक के बीच विवाद

पीड़ित युवक अतुल तिवारी ने बताया कि वह काम से वापस आ रहा था, तभी उसने देखा कि उसके घर के बाहर जेसीबी से रोड को लेवल करने का काम चल रहा था. अतुल ने जेसीबी चालक से कहा कि वह सड़क को सही से लेवल करे, लेकिन इस पर चालक ने बदतमीजी शुरू कर दी. अतुल ने चालक को समझाने के लिए जेसीबी पर चढ़ने की कोशिश की, लेकिन चालक ने गुस्से में आकर जेसीबी को तेज गति से गोल-गोल घुमाया, जिससे अतुल नीचे गिर गया। इसके बाद जब अतुल ने चालक को रोकने के लिए पत्थर उठाया, तो चालक ने जेसीबी का बोनट अतुल की कमर पर मार दिया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. अतुल के मुताबिक, इस घटना के बाद से उसके पैर और कमर ने काम करना बंद कर दिया है, और उसकी आंख में भी चोट आई है। वायरल वीडियो में इस पूरी घटना को देखा जा सकता है.

JCB से युवक को दबाकर मारने की कोशिश

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत हरकत में आकर आरोपी जेसीबी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसकी तलाश शुरू कर दी है. रंगनाथ नगर थाना के प्रभारी नवीन नामदेव ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. नवीन नामदेव ने बताया कि प्रारंभिक जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा था कि युवक थोड़े नशे की हालत में था, इसलिए उसके बयान लेने में थोड़ी दिक्कत हुई. हालांकि, पुलिस ने युवक का बयान दर्ज कर लिया है और आरोपी चालक की तलाश में जुट गई है.

ADVERTISEMENT

कुचलकर मारने की कोशिश वीडियो में हुई कैद

इस घटना ने इलाके में हड़कंप मचा दिया है, और लोग इस पर गुस्से में हैं. पुलिस अब इस मामले में गहराई से जांच कर रही है और आरोपी चालक को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश कर रही है. घटना के वायरल वीडियो ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है, और इस मामले ने पुलिस के सामने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई पर अब सबकी निगाहें टिकी हुई हैं, और लोग उम्मीद कर रहे हैं कि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜