नाबालिगों संग अननेचुरल सेक्स, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, सीसीटीवी में कैद हुईं हरकतें, मचा बवाल

ADVERTISEMENT

नाबालिगों संग अननेचुरल सेक्स, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, सीसीटीवी में कैद हुईं हरकतें, मचा बवाल
social share
google news

UP News: यूपी के मेरठ जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जिसमें एक व्यक्ति पर गांव के कई नाबालिग लड़कों के साथ कुकर्म करने का आरोप है. पीड़ितों ने बताया कि आरोपी ने उनके अश्लील वीडियो बना लिए थे और उन्हीं वीडियो के जरिए उन्हें ब्लैकमेल करके वसूली करता था. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब कुछ किशोरों के आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो गए.

गांव में दर्जनों लड़कों से कुकर्म!

आरोप है कि व्यक्ति ने गांव के कई किशोर और युवकों के साथ अश्लील हरकतें कीं और उनके वीडियो भी बनाए. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी गांव से फरार हो गया था.

इस घटना के बाद इलाके में तरह-तरह की बातें हो रही हैं. पीड़ित और उनके परिजन बेहद परेशान हैं और किसी के सामने नहीं आ रहे. अभी तक दर्ज हुए मामले के अनुसार, 6 बच्चों/युवकों के साथ कुकर्म की बात सामने आई है, लेकिन गांव वालों का कहना है कि यह संख्या काफी अधिक हो सकती है. लोगों का कहना है कि आरोपी ने गांव के 50 से 100 बच्चों/युवकों को निशाना बनाया है. एक ग्रामीण ने बताया कि आरोपी प्राइवेट रूम में CCTV लगाकर नाबालिगों से कुकर्म करता था और फिर अश्लील वीडियो दिखाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था.

ADVERTISEMENT

वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल

यह घटना मेरठ के सरधना तहसील के थाना सरूरपुर क्षेत्र की है, जहां कुछ दिन पहले गांव के कुछ किशोर और युवकों के साथ कुकर्म के वीडियो वायरल हुए थे, जिससे गांव में हड़कंप मच गया. आरोपी अजीत नाम का व्यक्ति गांव में परचून की दुकान चलाता था. आरोप है कि वह लड़कों को नशीला पदार्थ खिलाकर कुकर्म करता था और फिर वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था.

गांव के कई किशोर और युवकों के साथ इसी तरह की घटनाएं हुईं, जिससे मामला खुलना शुरू हुआ. कुछ लड़कों के वीडियो वायरल होने के बाद अजीत फरार हो गया. पीड़ितों के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और आरोपी अजीत के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

ADVERTISEMENT

आरोपी दुकानदार गिरफ्तार

एक महिला ने अपने नाबालिग बेटे और गांव के अन्य किशोरों के साथ अप्राकृतिक उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. महिला ने बताया कि उसका बेटा 18 साल का है और गांव से बाहर काम करता है. अजीत (37) ने उसके बेटे के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए और वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया. गांव के अन्य किशोरों और युवकों के साथ भी यही किया गया.

ADVERTISEMENT

नाबालिगों संग अननेचुरल सेक्स

गांव के ही एक और व्यक्ति ने बताया कि उसका बेटा आगरा में काम करता है और उसके साथ भी अजीत ने मारपीट की. पहले बेटे ने घर पर कुछ नहीं बताया था, लेकिन अब पूरी सच्चाई सामने आई है. एक अन्य महिला ने कहा कि उसके बेटे के साथ भी यह घिनौना काम हुआ है. पहले यकीन नहीं हुआ, लेकिन अब सच सामने आ गया है. आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए और उसे सख्त सजा मिलनी चाहिए.

मेरठ के एसपी (देहात) कमलेश बहादुर ने बताया कि थाना सरूरपुर के गांव में कुछ वीडियो सामने आए थे, जिनमें एक व्यक्ति के द्वारा बच्चों के साथ कुकर्म करने की बात बताई गई थी. 19 अगस्त को मामला दर्ज किया गया और आरोपी की तलाश शुरू की गई. फिलहाल, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़ितों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। इस मामले को बहुत गंभीरता से लिया जा रहा है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜