16 साल के छात्र से सड़क पर यौन संबंध बनाती थी 26 साल की तलाकशुदा महिला टीचर, अन्य लड़के करते थे रखवाली, ऐसे खुला राज

ADVERTISEMENT

16 साल के छात्र से सड़क पर यौन संबंध बनाती थी 26 साल की तलाकशुदा महिला टीचर, अन्य लड़के करते थे रखवाली, ऐसे खुला राज
social share
google news

World News: अमेरिका में एक 26 वर्षीय शिक्षिका अपने 16 वर्षीय छात्र के साथ सड़क पर ही यौन संबंध बनाती थी। वह भी खुलेआम। हैरानी की बात यह है कि जब शिक्षिका और छात्र यौन संबंध बनाते थे, तो उसके स्कूल के अन्य लड़के पास में खड़े होकर पहरा देते थे। शिक्षिका का नाम हैली क्लिफ्टन-कारमैक बताया जा रहा है। छात्र के साथ यौन संबंध बनाने के अलावा, उस पर अन्य छात्रों से छेड़छाड़ करने, उनके साथ बलात्कार करने और उनके भविष्य को खतरे में डालने का आरोप है।

घटना अमेरिका के मिसौरी की है, जहां हाई स्कूल में पढ़ाने वाली 26 वर्षीय पूर्व गणित शिक्षिका को अपने 16 वर्षीय छात्र के साथ गंभीर यौन संबंध बनाने का दोषी ठहराया गया है। पीपुल पत्रिका की एक रिपोर्ट के अनुसार, हैली क्लिफ्टन-कारमैक को छात्र के साथ उसके रिश्ते के लिए जनवरी में गिरफ्तार किया गया था, जिसमें सड़क पर यौन संबंध बनाना भी शामिल था। जबकि अन्य छात्र "लुकआउट" के रूप में काम करते थे। वह फिलहाल घर में नजरबंद है। अब इस मामले में उसे 11 अक्टूबर को सजा सुनाई जाएगी।

छात्र की पीठ पर खरोंच के निशान मिले

बयान के अनुसार, यौन हिंसा के शिकार ने दूसरे छात्र को अपनी पीठ पर खरोंच के निशान की तस्वीरें दिखाईं। उसने दावा किया कि ये निशान शिक्षक क्लिफ्टन-कारमैक ने लगाए थे। मिसौरी के यौन अपराधी मूल्यांकन कार्यक्रम के तहत क्लिफ्टन-कारमैक को चार साल की जेल हो सकती है। पीपुल पत्रिका द्वारा प्राप्त संभावित कारण के अनुसार, एक छात्र ने खुलासा किया कि क्लिफ्टन-कारमैक ने अपनी कक्षा के छात्रों और अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर चर्चा की थी, जिसमें "छात्रों के साथ बहुत नज़दीकी होने" के कारण प्रशासन के साथ उसकी अनबन भी शामिल थी। लैकी स्कूल डिस्ट्रिक्ट के अधीक्षक ने क्लिफ्टन-कारमैक के साथ अपनी बातचीत के बारे में एक निजी चर्चा की पुष्टि की।

ADVERTISEMENT

क्लिफ्टन तलाकशुदा थे

पीड़ित के अनुसार, एक मुखबिर छात्र ने यह भी आरोप लगाया कि क्लिफ्टन-कारमैक तलाकशुदा थे। इसलिए उन्होंने यौन साथी के लिए बच्चे को फंसाया। कोर्ट के रिकॉर्ड से पता चलता है कि क्लिफ्टन-कारमैक के पति ने अगस्त 2023 में तलाक के लिए अर्जी दी थी। जबकि दंपति का एक बच्चा भी था, लेकिन याचिका दायर करने के अगले महीने ही उनका आधिकारिक रूप से तलाक हो गया। शिक्षक के फोन की जांच में क्लिफ्टन-कारमैक और पीड़ित छात्र के बीच अश्लील और यौन रूप से स्पष्ट बातचीत का पता चला, जिससे उनके अवैध संबंध का पता चला। आपराधिक शिकायत के अनुसार, क्लिफ्टन-कारमैक ने 23 दिसंबर तक पीड़िता से संपर्क करना जारी रखा, जब वह राज्य छोड़कर अपने परिवार के साथ रहने के लिए टेक्सास चला गया।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜