UP से मराठी Actress का अश्लील वीडियो वायरल हुआ, मुंबई पुलिस ने होटल वालों से कहा- कौन, कब आया? पूरी डिटेल चाहिए

ADVERTISEMENT

UP से मराठी Actress का अश्लील वीडियो वायरल हुआ, मुंबई पुलिस ने होटल वालों से कहा- कौन, कब आया? पूरी डिटेल चाहिए
social share
google news

UP News: मुंबई की बांगुरनगर पुलिस स्टेशन की एक हालिया कार्रवाई ने वाराणसी के एक होटल को चर्चाओं में ला दिया है. मामला एक मराठी अभिनेत्री से जुड़ा है, जिनका अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था. इस घटना ने न केवल साइबर अपराधों के खतरों को उजागर किया है, बल्कि यह भी दिखाया है कि कैसे सोशल मीडिया के जरिए लोग धोखाधड़ी का शिकार बन सकते हैं.

अश्लील वीडियो वायरल, अभिनेत्री के साथ धोखाधड़ी

साल 2023 में, एक मशहूर मराठी अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज प्राप्त किया, जिसमें उसे एक एप के जरिए पैसा कमाने का ऑफर दिया गया. मैसेज में बताया गया था कि इस एप से काफी पैसा कमाया जा सकता है. पैसे कमाने के लालच में आकर, अभिनेत्री ने तुरंत ही उस एप में अपना अकाउंट खोल लिया. उसके बाद एक युवक ने उसे गाइड करना शुरू किया. कुछ समय बाद, एक अन्य आईडी से उसे मैसेज आया जिसमें कहा गया कि उसका अश्लील वीडियो वायरल हो चुका है. अभिनेत्री को यह जानकर बड़ा झटका लगा और उसने तुरंत ही मुंबई पुलिस से शिकायत की.

वाराणसी के होटल से वायरल हुआ वीडियो

मुंबई पुलिस ने इस मामले की गहराई से जांच शुरू की और जल्द ही पता चला कि वीडियो वाराणसी के चौक इलाके के एक होटल के वाई-फाई से कनेक्ट कर वायरल किया गया था. यह वही होटल था जहाँ वीडियो बनाया गया और फिर अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड किया गया. पुलिस ने तुरंत ही होटल के मैनेजमेंट को नोटिस भेजकर उनसे होटल के रिकॉर्ड की जानकारी मांगी और थाने पर हाजिर होने का आदेश दिया.

ADVERTISEMENT

साइबर अपराध और सोशल मीडिया

इस घटना ने साइबर अपराधों और सोशल मीडिया पर फैल रहे जालसाजों के खतरों को और उजागर कर दिया है. सोशल मीडिया पर मिलने वाले ऑफर्स और मैसेजेस को लेकर सावधानी बरतनी चाहिए. मुंबई पुलिस की इस त्वरित कार्रवाई ने न सिर्फ अपराधियों को चेतावनी दी है, बल्कि आम जनता को भी सतर्क रहने का संदेश दिया है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜