'तेरी वर्दी उतरवा दूंगा' जब बोला नेता, तभी पुलिसवाले ने फाड़ दी अपनी वर्दी, सिंघम को मात देने वाला 'मर्द' पुलिसवाला

ADVERTISEMENT

'तेरी वर्दी उतरवा दूंगा' जब बोला नेता, तभी पुलिसवाले ने फाड़ दी अपनी वर्दी, सिंघम को मात देने वाला 'मर्द' पुलिसवाला
social share
google news

हरिओम सिंह के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

MP News: पुलिसवाले ने अपनी वर्दी पुलिस थाने में ही फाड़ दी। ये खबर हैरान कर देने वाली है। दरअसल, ये वाकया मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले का है। एक वीडियो वायरल है, जिसमें एक पुलिसवाला वर्दी फाड़ रहा है। दरअसल, पुलिस थाने में बीजेपी की एक महिला निगम पार्षद का पति बैठा है। पुलिस वाले और निगम पार्षद के पति के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। फिर क्या था, पुलिसवाले ने अपनी वर्दी फाड़ दी। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में दिख रहा है कि थाना प्रभारी, नगर निगम के पार्षद और नगर निगम के अधिकारी सहित कई लोग बैठे हुए हैं। इसी दौरान वार्ड नंबर 44 से बीजेपी पार्षद के पति अर्जुन दास गुप्ता की ASI  विनोद मिश्रा से बहस होती है। ASI विनोद मिश्रा वहीं पर वर्दी फाड़ देते हैं। इसकी शिकायत पार्षद के पति ने एसपी SP निवेदिता गुप्ता से की। एसपी ने ASI के खिलाफ कार्रवाई की है, लेकिन पार्षद पति पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

ADVERTISEMENT

पिछले साल हुई थी घटना

बताया जा रहा है कि ये वीडियो पिछले साल नवंबर-दिसंबर महीने का है। अब ये वीडियो लीक हो गया है। पता चला है कि ASI विनोद मिश्रा के घर के सामने एक नाली निकली हुई है। बार-बार नाली को खुदवा कर नगर निगम के अधिकारी छोड़ देते हैं। इसके चलते एएसआई को आने-जाने में दिक्कत होती है। इसकी शिकायत उन्होंने संबंधित अधिकारियों से की। इसे लेकर थाना प्रभारी कक्ष में नगर निगम के अधिकारी, पार्षद, उनके पति और ASI पहुंचे।

निगम पार्षद के पति ने एएसआई को दी धमकी

इसी दौरान दोनों पक्षों में बहस हो गई। बहस के दौरान पार्षद के पति अर्जुन दास गुप्ता ने ASI विनोद मिश्रा की वर्दी उतरवा लेने की धमकी दी। तभी एएसआई ने वर्दी उतार कर वहीं पर फेंक दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में अब वायरल हो रहा है। पार्षद का नाम गौरी गुप्ता हैं। उनके पति का नाम अर्जुन दास गुप्ता है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜