युवती से सचिव 4 साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध, साले से करवा दी शादी, पति से अलग हुई तो फिर करने लगा रेप, गर्भवती होने पर..

ADVERTISEMENT

युवती से सचिव 4 साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध, साले से करवा दी शादी, पति से अलग हुई तो फिर करने लगा रेप, गर्भवती होने पर..
social share
google news

Bijnor News: बिजनौर जिले में प्रेम-प्रसंग में धोखाधड़ी का एक गंभीर मामला सामने आया है। एक युवती ने गांव के सचिव पर आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर चार साल तक उसका शारीरिक शोषण किया। युवती का कहना है कि आरोपी सचिव दारा सिंह पहले से ही शादीशुदा था। जब उसे इस सच्चाई का पता चला, तो उसने इसका विरोध किया। इसके जवाब में, दारा सिंह ने उसकी शादी अपने साले से करवा दी। हालांकि, शादी के कुछ ही दिनों बाद युवती अपने पति से अलग हो गई, जिससे दारा सिंह को एक बार फिर से उसका फायदा उठाने का मौका मिल गया।

शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप

युवती का आरोप है कि पति से अलग होने के बाद, सचिव ने शादी का वादा करके फिर से उससे शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिया। यह सिलसिला तब तक चलता रहा, जब तक युवती छह महीने की गर्भवती नहीं हो गई। गर्भवती होने के बाद जब युवती ने दारा सिंह से शादी करने की बात की, तो उसने साफ इनकार कर दिया। इसके बाद, पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रेप और अन्य गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया। युवती बिजनौर के किरतापुर थाना क्षेत्र की निवासी है, जबकि दारा सिंह बिजनौर कोतवाली क्षेत्र के बाखरपुर गांव का रहने वाला है।

सचिव ने साले से करवाई शादी

युवती ने बताया कि उसकी मुलाकात दारा सिंह से चार साल पहले, 2020 में हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी और धीरे-धीरे यह रिश्ता गहरा हो गया। हालांकि, युवती को इस बात का छह महीने पहले ही पता चला कि दारा सिंह पहले से शादीशुदा है। जब उसने इस धोखाधड़ी के बारे में दारा सिंह से बात की और पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी, तो आरोपी ने डर के मारे उससे शादी करने का वादा किया और कहा कि वह उसका पूरा खर्च उठाएगा। लेकिन यह वादा भी झूठा निकला।

ADVERTISEMENT

गर्भवती होने पर शादी से इनका

युवती का कहना है कि दारा सिंह ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और उसे धोखे में रखकर उसकी शादी अपने साले से करवा दी। शादी के बाद भी दारा सिंह ने उससे शारीरिक संबंध बनाए रखे, जिसके चलते वह गर्भवती हो गई। जब भी युवती ने उससे साथ रहने की बात की, तो वह उसे गाली-गलौज करने लगता और शादी से इनकार करता रहा। 

पुलिस ने आरोपी सचिव को किया गिरफ्तार

फिलहाल, युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सचिव दारा सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की पूरी जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜