बरेली के BJP नेता ने दी धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम बनने की धमकी, किस बात से नाराज हैं प्रदीप अग्रवाल?

ADVERTISEMENT

बरेली के BJP नेता ने दी धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम बनने की धमकी, किस बात से नाराज हैं प्रदीप अग्रवाल?
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के राजनीतिक गलियारों में हलचल मची हुई है. इस हलचल के पीछे भाजपा महानगर उपाध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल हैं. हाल ही में जिलाधिकारी ने प्रदीप अग्रवाल का शस्त्र लाइसेंस निरस्त कर दिया, जिससे वह निराश हैं. इस निराशा में उन्होंने ऐलान किया कि वह 15 दिनों के अंदर इस्लाम धर्म अपनाएंगे क्योंकि भाजपा में रहकर उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है. अग्रवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर लिखा कि सांसद और विधायकों ने उनकी कोई मदद नहीं की है.

प्रदीप अग्रवाल का शस्त्र लाइसेंस क्यों निरस्त हुआ था?

दरअसल, बीजेपी नेता प्रदीप अग्रवाल उर्फ ​​कल्लू का शस्त्र लाइसेंस 2 साल पुराने एक मामले में रद्द कर दिया गया था. इस मामले में प्रदीप की पैरवी स्थानीय बीजेपी नेताओं ने नहीं की। जब तमाम कोशिशों के बाद भी प्रदीप का काम नहीं हो पाया तो उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर अपना दर्द बयां किया.

फेसबुक पर लिखा- सांसद, MLA साथ नहीं देते

अप्रैल 2022 में बरेली के सुभाष नगर क्षेत्र में एक सिपाही के बेटे के साथ प्रदीप अग्रवाल की कहा-सुनी हो गई थी. आरोप है कि अग्रवाल ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायर किया, जिससे सिपाही का बेटा हिमेश घायल हो गया. इस मामले में मुकदमा दर्ज हुआ और पुलिस रिपोर्ट के आधार पर जिलाधिकारी ने अग्रवाल के दोनों शस्त्र लाइसेंस निरस्त कर दिए.

ADVERTISEMENT

प्रदीप अग्रवाल ने फेसबुक पर लिखा, "मैं 1988 से भाजपा में सिपाही हूं. भारतीय जनता पार्टी सत्ता में रही या विपक्ष में, मैं हमेशा साथ रहा हूं. निर्दोष होने के बावजूद 7 महीने जेल में रहा. अदालत ने मुझे निर्दोष माना, फिर भी मेरे शस्त्र लाइसेंस निरस्त कर दिए गए. बरेली के बड़े नेता कहते हैं मेरे पास आओ, सब ठीक हो जाएगा, लेकिन आज तक कुछ नहीं हुआ."

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜