VIDEO: 50 रुपए का नोट देकर किया वशीकरण, जैसा-जैसा वो बोलता रहा वैसा-वैसा वो करती रही, घटना CCTV में कैद

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Crime News: राजस्थान के उदयपुर में एक महिला को टिफिन देकर लौटते समय हिप्नोटाइज कर ठग लिया गया. ठगों ने उससे करीब साढ़े 4 लाख रुपये के सोने के आभूषण, मोबाइल और कैश ठग लिया. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें महिला ठगों के कहे अनुसार काम कर रही थी. यह घटना उदयपुर के सूरजपोल थाना क्षेत्र की है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

महिला को हिप्नोटाइज कर लूटे 4 लाख

पीड़ित महिला रेखा ने बताया कि वह टिफिन देकर लौटते समय देहलीगेट चौराहा पर किराने का सामान लेने गई थी. वहां दो शख्सों ने उसे रोका और पूछा कि क्या वह कभी मथुरा गई है. उसने मना कर दिया. इसके बाद ठगों ने उससे पूछा कि वह किस भगवान को मानती है. रेखा ने कहा कि वह भगवान महावीर स्वामी को मानती है.

 

घटना CCTV में कैद

धर्म के नाम पर, ठगों ने उससे 50 रुपये मांगे. एक ठग ने वह पैसे अपने हाथ में लिए और कुछ सेकंड बाद वापस उसे दे दिए. इसके बाद रेखा सुध-बुध खो बैठी और ठगों के कहे अनुसार काम करती रही. होश में आने के बाद उसे पता चला कि उसके हाथ में लिक्विड था जिसे उसने अपने हाथ और सिर पर छिड़क लिया था.

ADVERTISEMENT

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें रेखा ठगों से बात करती नजर आ रही है. ठगों में से एक व्यक्ति बार-बार दूसरे ठग के पैर छू रहा था और कह रहा था कि ये गुरु हैं और आप भगवान के मंत्र पढ़ें.

सूरजपोल थानाधिकारी सुनील चारण ने बताया कि यह वारदात न्यू भूपालपुरा स्थित सौरभ एनक्लेव अपार्टमेंट की निवासी दीपक जैन की पत्नी रेखा के साथ हुई है. रेखा अपने पति के लिए टिफिन देने जा रही थी जब ठगों ने उसे देहलीगेट चौराहे पर रोका. मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की तलाश जारी है.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT