Renukaswami Murder Case: अब पवित्रा की Lipstick को लेकर हो रहा बवाल, हिरासत के बाद भी हीरोइन का Makeup जारी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sandalwood Murder: कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार दर्शन तुगुदीपा ने जिन हालात में अपने ही फैन रेणुका स्वामी (Renukaswami Murder Case) की जान ली, ये बात अब कोई रहस्यवाली बात नहीं है। रेणुका स्वामी ने आखिर दर्शन की पार्टनर और उसकी खास दोस्त पवित्रा गौड़ा को ऐसा कौन सा मैसेज भेज दिया था, जिसके बाद इस एक्टर जोड़ी के लिए खुद पर काबू रखना मुश्किल हो गया? इसका भी खुलासा कर्नाटक पुलिस कर चुकी है। बात ये भी अब आम हो चुकी है कि संदलवुड एक्टर दर्शन को बचाने के लिए नीचे से लेकर ऊपर तक न जाने कितने संतरी से लेकर मंत्री तक जोड़ तोड़ और जुगाड़ लगाते रहे। 

पुलिस Custody में मेकअप जारी

इन सारी बातों के बावजूद दर्शन और पवित्रा दोनों ही पुलिस की कस्टडी में हैं। जाहिर है पुलिस की हिरासत वो जगह होती है जहां किसी के भी चेहरे की रंगत को उतरते ज्यादा देर नहीं लगती। मर्डर के जिस केस में वो दोनों मुख्य आरोपी बनाए गए हैं ऐसे हालात में लोगों का हाल बेहाल हो जाता है। मारे टेंशन के उठना-बैठना तक मुहाल हो जाता है और भूख प्यास सब मिट जाती है। तबीयत खराब होती है सो अलग। मगर पवित्रा को देखकर कोई नहीं कह सकता है कि उसे ऐसी कोई तकलीफ है। पुलिस कस्टडी में भी पवित्रा अपनी लग्जरी लाइफ से कोई कॉम्प्रोमाइज करने को तैयार नहीं है। पवित्रा को इन दिनों पुलिस की हिरासत में देखा जाए तो कहीं से भी नहीं लगेगा कि वो कस्टडी में है। आलम ये है कि उसके चेहरे का मेकअप तक फीका नहीं पड़ा, और होठों से लिपस्टिक हटने का नाम ही नहीं ले रही। बस इसी बात ने अब बवाल खड़ा कर दिया है। 

पवित्रा ने Lipstick कैसे लगाई?

जो ताजा सच्चाई और तस्वीरें रेणुकास्वामी मर्डर केस के सिलसिले में पुलिस हिरासत से सामने आ रही हैं, उससे यही अंदाजा लग रहा है कि इस मर्डर से पवित्रा को तनिक भी अफसोस नहीं है, न ही किसी तरह का दुख। आलम ये है कि पुलिस कस्टडी में होने के बावजूद उसके होठों की लिपस्टिक और चेहरे का मेकअप तक अप टू डेट लग रहा है। जाहिर है जिसने भी इन तस्वीरों और इस सच्चाई को जाना तो उसकी हैरानी का ठिकाना नहीं रहा। ये सवाल उठने लाजमी हो गए कि आखिर थाने में चल क्या रहा है। क्या कोई मेकअप इतने समय तक बना रह सकता है, या फिर थाने के भीतर पवित्रा को मेकअप करने की बेजा छूट मिल रही है। 

ADVERTISEMENT

महिला दारोगा पर गिरी गाज

खुलासा हुआ कि पवित्रा को एक महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर ने मेकअप करने की छूट दे रखी थी। लिहाजा डीसीपी ने अब उस महिला दारोगा को नोटिस देकर जवाब मांग लिया है कि आखिर क्यों पवित्र को इतनी लिबर्टी दी गई। पवित्रा गौड़ा को टेंशन फ्री रखने के चक्कर में अब थाने की महिला सब इंस्पेक्टर की टेंशन बढ़ गई, क्योंकि अब पुलिस के आला अधिकारी इस सवाल का जवाब पूछ रहे हैं कि आखिर थाने के भीतर ही कायदे और कानून को ठेंगा क्यों दिखाया गया। 

रेणुकास्वामी की बेरहमी से हत्या

दर्शन और उसकी गर्लफ्रेंड पवित्रा पर बहुत ही रेणुकास्वामी की बड़ी बेरहमी से हत्या करने का इल्जाम है। रेणुकास्वामी को मौत के घाट उतारन वालों ने उसका ऐसा हाल कर दिया कि सुनने वालों की रुह फनां हो जाए। रेणुका को न सिर्फ बिजली के झटके दए गए, बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट तक को नोंच डाला गया। उसके चेहरे को कुत्ते से नुंचवाया गया। उस पर इस कदर जुल्म किए कि दर्द से तड़पकर ही उसकी मौत हो गई। 

ADVERTISEMENT

घर से वापस आते वक़्त लगाई लिपस्टिक 

पवित्रा गौड़ा को 15 जून को बेंगलुरु में मौका-ए-वारदात पर डिटेल रिकॉर्ड करने के लिए उसके घर पर ले जाया गया था। पुलिस कस्टडी में अपने घर से वापस आते समय पवित्रा गौड़ा लिपस्टिक और मेकअप लगाए हुए मुस्कुराते दिखी। बस इस एक तस्वीर ने बवाल खड़ा करदिया। साथ ही साथ ये भी जाहिर कर दिया कि पवित्रा को अपने किए पर तनिक भी पछतावा नहीं है। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT