तालाब में तैरती दिखी 'लावारिस लाश', फैली दहशत, पुलिस ने जैसे ही पकड़ा 'Body' का हाथ...तो Story में आ गया Twist

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Hanamkonda, Telangana: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक साथ कई कहानियां कहता है। मगर है बड़ा ही दिलचस्प।दरअसल एंबुलेंस सर्विस नंबर (Ambulance Service) 108 पर किसी ने फोन पर इत्तेला दी कि केवलाकुंता (Kovelakuntla) के रेड्डीपुरम (Reddypuram) के तालाब में एक लावारिस लाश (Dead Body) देखी जा रही है। पिछले चार पांच घंटे से एक इंसानी लाश किनारे की तरफ पड़ी है। उसे देखकर आस पास के लोग बेहद डरे हुए हैं। किसी अनहोनी को लेकर भी यहां आसपास काफी खुसर फुसर शुरू हो गई। फोन पर तालाब में लाश मिलने की खबर मिलते ही पुलिस फौरन भागी भागी मौके पर जा पहुँची।

पानी में Dead Body की खबर आग की तरह फैली

वहां पुलिस ने वाकई पानी में पड़े एक शख्स को देखा। उस इंसान के शरीर के ऊपरी हिस्से पर कोई कपड़ा भी नहीं था जबकि निचले हिस्से में जीन्स पहन रखी थी। थोड़ी ही देर में उस जगह सैकड़ों लोगों का मजमा इकट्ठा हो गया। जैसे ही बड़ी संख्या में भीड़ मौके पर जमा हुई, एक पुलिस कांस्टेबल ने धीरे-धीरे लाश का हाथ पकड़ा। क्योंकि वो बॉडी पानी में बिलकुल किनारे की ही तरफ पड़ी थी। पुलिस कॉन्स्टेबल ने अपने हाथ से उस बॉडी का हाथ पकड़ लिया, और जैसे ही उसे खींचने लगा तभी कहानी में एक ट्विस्ट आया गया। 

कांस्टेबल ने जैसे ही Body को हाथ लगाया

जैसे ही कॉन्स्टेबल ने बॉडी को पानी से बाहर खींचना शुरू किया, वो बॉडी अचानक हिलने डुलने लगी। पानी में पड़ा वो इंसान अचानक जाग गया और सिर घुमाकर ये देखने लगा कि आखिर उसे कौन पानी से बाहर निकाल रहा है। जब उसने देखा कि पानी से बाहर निकालने वाला कोई और नहीं बल्कि एक पुलिसवाला है तो वो वहीं पानी में बैठ गया। इस दौरान सिपाही उसका हाथ पकड़े रहा। उसने धीरे से अपना हाथ सिपाही के हाथ से छुड़ाया, बड़ी तसल्ली के साथ अपना मुंह धोया, और फिर सिपाही का भी हाथ धुलवाया और खुद भी एक बार फिर अपना मुंह धोकर पानी से बाहर निकला। 

ADVERTISEMENT

थका हुआ था फैक्ट्री मजदूर

इसके बाद जान पहचान का सिलसिला शुरू हुआ। पता चला कि पानी में पड़ा वो शख्स नेल्लोर जिले के कवाली इलाके का रहने वाला है। काजीपेट की एक ग्रेनाइट फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता है। काम से लौटते समय अपनी थकान दूर करने के लिए उसने पानी में जाकर ठंडक में झपकी लेने का इरादा किया था इसी वजह से वो पानी में लेटकर आराम कर रहा था। 

पानी से बाहर आकर पुलिसवालों से मांगे 50 रुपये

पानी से बाहर निकलकर उसने पुलिसवालों को बताया कि वो रोज 12 घंटे काम करता है। काम की वजह से बहुत थक जाता है। ऐसे में जब वो इस झील के किनारे से गुजर रहा था तो सोचा कि क्यों न पानी में लेटर गर्मी से निजात पा ली जाए और पानी की ठंडक में थोड़ा आराम कर लिया जाए। इसीलिए वो पानी में उतर गया और पानी में लेटते ही थकान की वजह से उसे नींद भी आ गई। उसने खुद ही बताया कि वो कई घंटों से यहां लेटा हुआ था। शायद इसी वजह से लोगों ने उसे लाश समझ लिया। उस शख्स ने दावा किया कि वह नशे में बिलकुल नहीं था। यहां इस किस्से में एक और दिलचस्प बात हुई, उसने पुलिस कर्मियों से काजीपेट में अपने घर तक पहुंचने के लिए 50 रुपये उधार देने की गुहार भी की। 

ADVERTISEMENT

वीडियो की चकल्लस

मजे की बात ये रही कि इस पूरे वाकये को किसी ने अपने मोबाइल पर कैद करके उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया और देखते ही देखते ये वीडियो वायरल भी हो गया। जिसने भी इस वीडियो को देखा उसने जमकर चकल्लस का लुत्फ उठाया। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT