विदाई से पहले दूल्हे ने निकाली बंदूक, दुल्हन पर बरसाईं गोलियां, दुल्हन समेत पांच की मौत, वजह सुनकर सब हैरान रह गए!

ADVERTISEMENT

विदाई से पहले दूल्हे ने निकाली बंदूक, दुल्हन पर बरसाईं गोलियां, दुल्हन समेत पांच की मौत, वजह सुनकर ...
जांच जारी
social share
google news

World Murder News: थाईलैंड के बैंकॉक में मंडप में बैठी युवती जहां अपनी शादी के बाद के सपने बुन रही थी. इतने में ही कुछ ऐसा हो जाता है कि वहां खड़ा कोई भी इंसान कुछ समझ नहीं पाया. दरअसल, यह पूरा मामला शनिवार की रात थाईलैंड के नाखोन रत्चासिमा प्रांत का है, जहां मंडप में बैठी दुल्हन अपने पति के साथ आगे की जिंदगी बिताने की सोच रही थी. उसी वक्त गुस्से में बौखलाए दूल्हे ने दुल्हन समेत ससुरालवालों पर गोलियां बरसा दीं.

बहस के बाद दूल्हा ने ससुरवालों पर गोली बरसा दी

दरअसल, चंतुरोंग सुकसुक नाम के एक व्यक्ति की शादी शनिवार सुबह 38 वर्षीय कंचना पचंतुएक नामक युवती से हुई थी. जहां पर दुल्हा-दुल्हन और उसके परिवारवालें सब मिलकर डिनर कर रहे थे. जहां सभी ने शराब पी रखी थी. वहीं पर दूल्हे के साथ दुल्हन की मां और उसकी बहन एक टेबल पर बैठकर शराब पी रहे थे. तभी किसी बात को लेकर दूल्हे के साथ दुल्हन के परिवारवालों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. थोड़ी देर बाद बहस एक बड़े झगड़े में बदल गई, जिससे नाराज होकर दूल्हा अपनी कार में रखी बंदूक को निकालकर लाता है और दुल्हन और उसके परिवारवालों पर गोलियां बरसा देता है.

दूल्हा दुल्हन से 15 साल छोटा है

जिसके बाद शादी का हंसता- खेलता माहौल दुख में बदल गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया. पुलसि की जांच में पता चला कि दुल्हा दुल्हन से 15 साल छोटा है. साथ ही दूल्हे जाटुरोंग ने पिछले साल इंडोनेशिया में 11वें आसियान पैरा गेम्स में हिस्सा लिया था और रजत पदक जीता था. मरने वालो में दुल्हन, दुल्हन की मां किंगथोंग क्लाजोहोर (60) और बहन कोर्निडा मनेटर (37) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गंभीर रूप से घायल मेहमानों में थोंग नोनखुनथोड (50) और बामरुंग चाटेरात (28) को इलाज के लिए फौरन अस्पताल ले जाया गया. इलाज के दौरान थोंग और बामरुंग की भी मौत हो गई।

ADVERTISEMENT

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜