...जब जज ने कहा - फर्जी अभियुक्तों को लेकर आए हो और गुस्से में दारोगा साहब लेट गए रेलवे ट्रैक पर... देखें वीडियो

ADVERTISEMENT

...जब जज ने कहा - फर्जी अभियुक्तों को लेकर आए हो और गुस्से में दारोगा साहब लेट गए रेलवे ट्रैक पर... देखें वीडियो
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

अलीगढ़ में पुलिसवाले की करतूत!

point

मरने के लिए पहुंचा रेलवे ट्रैक पर

point

साथी पुलिसवालों ने बचाया

Aligarh News: कई पुलिसवाले कई बार ऐसी हरकत कर बैठते हैं, जिससे उनकी छवि पर तो इसका असर होता ही है, साथ-साथ महकमे की छवि पर भी इसका असर पड़ता है। ठीक ऐसा ही मामला सामने आया यूपी के अलीगढ़ से। अलीगढ़ में एक जज से नाराज होकर एक दारोगा खुदकुशी करने के लिए रेलवे ट्रैक पर जा पहुंचा। वो तो गनीमत थी कि समय रहते महकमे के दूसरे अधिकारी वहां पहुंच गए और हादसा होने से बच गया। 

आरोप है कि दारोगा साहब को कोर्ट में जज साहब ने गालियां दीं। इस घटना से दारोगा इतना आहत हो गया कि उसने अपनी जान देने का मन बना लिया, लेकिन आखिरी वक्त पर एकदम से हालात बदल गए। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये वाकया अलीगढ़ के बन्नादेवी थाने का है। थाने में सचिन कुमार दारोगा के पद पर तैनात हैं। सचिन कुमार का कहना है कि वह सात बाइक चोरों को लेकर न्यायालय में रिमांड मजिस्ट्रेट अभिषेक त्रिपाठी के न्यायालय में गए थे। चोरों से सात बाइकें भी बरामद हुई थी। सचिन कुमार के अनुसार, जज साहब 5 बजे न्यायालय में आए। इसके बाद दारोगा सचिन ने आरोपियों के रिमांड के लिए सभी सबूत पेश किए, लेकिन इस दौरान जज साहब भड़क गए और बोले 'फर्जी अभियुक्तों को लेकर आए हो।'   

ADVERTISEMENT

सचिन कुमार का आरोप है कि जज साहब ने 10 बजे तक उन्हें अदालत में रोके रखा। हर 10 मिनट बाद उन्हें गाली-गलौच करते हुए फटकार लगाई और कहा कि 'मुल्जिमों को फर्जी पकड़कर लाए हो।' जब पुलिसकर्मियों ने दारोगा सचिन को रेलवे ट्रैक से ले जाने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि उन्हें यहां से नहीं जाना है, क्योंकि उन्हें बहुत टॉर्चर किया गया है, मगर आखिर में पुलिसकर्मी दारोगा को समझाकर रेलवे ट्रैक से वापस ले गए।

इस पूरे प्रकरण की जांच चल रही है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜