Reel के लिये जिंदा लड़का बना मुर्दा तो पुलिस ने Real में कर दिया 'लाश' का इलाज

ADVERTISEMENT

Reel के लिये जिंदा लड़का बना मुर्दा तो पुलिस ने Real में कर दिया 'लाश' का इलाज
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

कासगंज से आई हैरान करने वाली खबर

point

जिंदा आदमी बन गया लाश

point

पुलिस ने किया 'रील पुत्र' को गिरफ्तार

UP, Kasganj News: आज कल REEL का जमाना है। सैकडों लोग REELS बनाते हैं और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं। मकसद एक ही होता है, Views बढ़ाना। फेमस होना। लेकिन वो ये भूल जाते हैं कि कई बार एक छोटी सी गलती बहुत भारी पड़ सकती है। 

लोग सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए क्या कुछ नहीं कर देते? एक शख्स ने Views बढ़ाने के लिए सारी हदें ही पार कर दी। वो 'लाश' बन गया। है न हैरान कर देने वाली खबर। शख्स ने अपनी ही 'मौत' का वीडियो बना दिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

अब पुलिस ने इस 'लाश' का इलाज कर दिया है। जी हां, पुलिस ने अपनी मौत का ड्रामा कर उसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड करने के आरोप में एक लड़के को गिरफ्तार किया है।

ADVERTISEMENT

इंस्टाग्राम रील पर हुआ हंगामा

यह मामला यूपी के कासगंज जिले का है। एक युवक ने इंस्‍टाग्राम रील INSTAGRAM बनाई। वो बाकायदा चौराहे पर लेट गया और अपनी मौत का नाटक करने लगा। इसका वीडियो वायरल है। युवक सड़क के बीचोंबीच लेटा है और उसने खुद को कफन में लपेट रखा है। साथ ही उसके गले में फूलमालाएं और कफन पर कुछ गुलाब के फूलों की पंखुड़ियां हैं। उसके आसपास कुछ लोग खड़े नजर आ रहे हैं। युवक जहां पर लेटा है, उसके पीछे कासगंज पुलिस का ट्रैफिक बैरियर भी दिख रहा है। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया Platform पर अपलोड हुई, ये वायरल हो गई। 

इस वीडियो के साथ लिखा है, "उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में युवक ने इंस्टाग्राम रील के लिए चौराहे पर लेटकर मृत होने का नाटक किया। पुलिस ने इस रीलपुत्र मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।"
हालांकि इस वीडियो में अचानक से युवक उठ खड़ा होता है और अपने नाक में मृत व्‍यक्ति के लुक के लिए लगाई गई रुई को निकालकर के फेंक देता है। इस वीडियो को 'घर का कलेश' एक्‍स हैंडल से अपलोड किया गया है। 

ADVERTISEMENT

लोग इस पर तरह-तरह के Comments कर रहे हैं। पुलिस ने Real में इस रील मास्टर का इलाज भी कर दिया है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜