ससुर की बीमारी और सेवा से तंग बहू की साजिश, ससुर को दे दी मौत, सोते वक्त डंडे से दबा दिया ससुर का गला

ADVERTISEMENT

ससुर की बीमारी और सेवा से तंग बहू की साजिश, ससुर को दे दी मौत, सोते वक्त डंडे से दबा दिया ससुर का ग...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

बस्ती से संतोष सिंह की रिपोर्ट

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में रिश्तो को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर एक बहू ने अपने ससुर को महज इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वह ससुर के इलाज और उनकी सेवा करते-करते परेशान हो गई थी। वो हमेशा हमेशा के लिए ससुर से छुटकारा चाहती थी। एक रात मौका पाकर बहू ने ससुर को बड़ी ही बेरहमी से मार डाला। 

रिश्तो को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला 

ADVERTISEMENT

दरअसल बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के छीतही गांव में बीते 15 जनवरी की रात 75 वर्षीय बुजुर्ग रामकुमार की हत्या हुई थी। घर में मौजूद बहू ने पुलिस को बताया कि चुपचाप घर में कोई घुसा और कत्ल कर के फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात हत्यारे की तलाश शुरु की। लेकिन हत्याकांड के सीन से पुलिस समझ गई की इस हत्याकांड को घर के किसी व्यक्ति ने अंजाम दिया है। पुलिस ने जब बहू सावित्री से सख्ती से पूछताछ की तो लगातार बयान बदलने लगी। पुलिस की सख्ती के आगे सावित्री टूट गई और कत्ल का खुलासा हो गया।

बहू ने ससुर को दी खौफनाक मौत

ADVERTISEMENT

जी हां इस हत्याकांड की साजिश किसी और ने नहीं बल्कि बुजुर्ग की छोटी बहू सावित्री ने रची थी। दरअसल ससुर रामकुमार की तबीयत बेहद खराब रहती थी, जिस कारण बहू को ससुर की सेवा करने से परेशानी होती थी और इसी को लेकर कभी कभी ससुर और बहू में कहासुनी भी हो जाती थी। जिससे परेशान होकर छोटी बहू ने बुजुर्ग ससुर को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और बीते 15 तारीख की रात जब बुजुर्ग गहरी नींद में सो रहे थे तो सावित्री ने लकड़ी से गला दबाकर उसे मौत की नींद सुला दिया। कत्ल के बाद सावित्री ने पुलिस और लोगों को गुमराह करने के लिए कंबल ओढा दिया और किसी अज्ञात व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगा दिया था। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜