पंजाब के जालंधर में एक परिवार के पांच लोगों की लाश मिलने से सनसनी, फंदे से लटकती पांच लाशों का राज़

ADVERTISEMENT

पंजाब के जालंधर में एक परिवार के पांच लोगों की लाश मिलने से सनसनी, फंदे से लटकती पांच लाशों का राज़
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

पंजाब से कमलजीत संधू की रिपोर्ट

Punjab Crime: पंजाब के जालंधर के कस्बा आदमपुर के गांव ड्रोली खुर्द में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की लाश मिली है। मृतकों में मनमोहन सिंह पुत्र आत्मा सिंह (55), उनकी पत्नी सरबजीत कौर, उनकी 2 बेटियां ज्योति (32) और गोपी (31), ज्योति की बेटी अमन (3) शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक मृतक मनमोहन सिंह के दामाद फुगलाना निवासी सरबजीत सिंह ने बताया कि वह काफी देर से फोन कर रहे थे लेकिन कोई फोन नहीं उठा रहा था। 

फंदे से लटकती पांच लाशों का राज़

ADVERTISEMENT

जिसके चलते उसने गांव ड्रोली में खुद आकर देखा तो बिस्तर पर तीन शव पड़े थे और पंखे पर मनमोहन और सरबजीत कौर के शव लटके हुए थे। घटना की सूचना मिलने पर रात 8.20 बजे थानाध्यक्ष मंजीत सिंह और डीएसपी आदमपुर विजय कुंवर सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। 

तीन साल की बच्ची के गाल पर भी चोट के निशान

ADVERTISEMENT

नोट में मनमोहन सिंह ने लिखा है कि उन्होंने आर्थिक तंगी के कर्ज लिया हुआ था  और उनके परिवार वालों को इसके बारे में पता चल गया जिससे घर में विवाद हो गया। जिसके चलते घरेलू विवाद और कर्ज से तंग आकर वह कदम उठा रहा है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सभी मृतकों के होठों पर चोट के निशान हैं। तीन साल की बच्ची के गाल पर भी चोट के निशान पाए गए हैं। यही वजह है कि मामला संदिग्ध लग रहा है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜