Police Atrocity: होली में नशे में चूर पुलिसकर्मियों का हुड़दंग, साथी कांस्टेबल के प्राइवेट पार्ट में उडेल पेट्रोल की बोतल

ADVERTISEMENT

Police Atrocity: होली में नशे में चूर पुलिसकर्मियों का हुड़दंग, साथी कांस्टेबल के प्राइवेट पार्ट मे...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Jaipur Crime: राजस्थान में होली के दौरान पुलिसकर्मियों के हुड़दंग का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जयपुर के नंबर वन पुलिस थाने में शराब के नशे में चूर पुलिसकर्मी पेट्रोल की होली खेल रहे थे। इस खतरनाक होली की मस्ती में सारी मर्यादाएं तार-तार कर दी गईं। 

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के नंबर वन थाने का अवार्ड जीत चुके शिप्रापथ थाने में पुलिसकर्मियों की होली हो रही थी। होली खेलने के दौरान शराब के नशे में डूबे कांस्टेबल सवाई, रोशन और छोटू ने अपने ही 50 साल के अधेड साथी चेतक ड्राइवर कॉन्स्टेबल किशन सिंह के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल की पूरी बोतल उडेल दी। 

इस कृत्य के बाद जब पीड़ित कॉन्स्टेबल की तबीयत बिगड़ने पर पूरा थाना स्टाफ सकते में आ गया और आनन-फानन में बेहोशी की हालत में कॉन्स्टेबल को पास ही के राजकीय अस्पताल ले जाकर भर्ती करवाया गया। 

ADVERTISEMENT

खौफनाक कृत्य के बाद पीड़ित कॉन्स्टेबल ने अपने सीनियर अधिकारियों आपबीती बताई और न्याय की गुहार लगाई लेकिन अधिकारियों ने इसको हल्के में लेकर मामले की लीपापोती करने लग गए। 

पीड़ित कॉन्स्टेबल ने थाने के व्हाट्सएप्प ग्रुप में ही अपने थाने को लेकर लिखा की हमारे थाने में ऐसे लोग हैं जो पेट्रोल की होली खेलते हैं, जो कृत्य मेरे साथ किया गया वह अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है. मेरी उम्र 50 साल है मेरे प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाला गया है जिससे मेरे स्वाभिमान को ठेस पहुंची है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भी पुलिस महकमें के अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी हैं।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜