दोस्त और साली का इंस्टाग्राम पर लिपलॉक देखा तो भड़का जीजा, बर्थडे पार्टी में बुलाकर की दोस्त की हत्या

ADVERTISEMENT

दोस्त और साली का इंस्टाग्राम पर लिपलॉक देखा तो भड़का जीजा, बर्थडे पार्टी में बुलाकर की दोस्त की हत्...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

मुंगेर से गोविंद कुमार की रिपोर्ट

Bihar Crime News: दोस्त की साली से प्यार करना मंहगा पड़ गया। इतना ही नही दोस्त ने साली के साथ इंस्टाग्राम पर लिपलॉक की तस्वीर भी पोस्ट कर दी। ये देख लड़की का जीजा भड़क गया और दोस्त की हत्या की साजिश रच डाली।  ये मामला मुंगेर के जमालपुर छोटी केशोपुर नक्की नगर कोठियारी का है। यहां रहने वाले 19 साल के विपुल की गोली मार कर हत्या कर दी। विपुल की उसके ही दोस्त साजन ने हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक साजन ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही दोस्त विपुल की हत्या करवा दी। 

लिपलॉक की तस्वीर और कत्ल

ये खुलासा जमालपुर पुलिस ने किया और हत्या में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की निशानदेही पर केशोपुर जखराज बाबा स्थान के समीप से छिपा कर रखे गये हत्या में प्रयुक्त देशी कट्टा और खोखा भी बरामद कर लिया है। मुंगेर के एसपी जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि 27 अगस्त की रात जमालपुर थाना क्षेत्र के रेलवे नंबर-1 स्कूल स्थित शहरी प्राथमिकी स्वास्थ्य केंद्र में विपुल की गोली मार कर अपराधियों ने हत्या कर दी थी। इस मामले में मृतक के पिता राजू मंडल के आवेदन पर जमालपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी जिसमें कुल 8 लोगों को नामजद किया गया था। 

ADVERTISEMENT

 

पांच आरोपी गिरफ्तार 

 

पार्टी में बुलाया और मार दी गोली

पुलिस ने केशोपुर ईदगाह रोड निवासी साजन कुमार, छोटी केशोपुर शंकर पासवान, लोको गेट निवासी विक्की कुमार, जनता मोड़ निवसी मो. साजिद, ईदगाह रोड निवसी पवन मंडल को गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि साजन कुमार का ससुराल नौवागढ़ी क्षेत्र में पड़ता है और दोस्त होने के कारण साजन के साथ मृतक भी उसके ससुराल आया जाया करता था। इसी बीच साजन की साली और विपुल के बीच प्रेम प्रसंग चलने लगा। इसी बीच मृतक ने साजन की साली के साथ एक तस्वीर कुछ दिन पहले इंटस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी जिसे देख साजन आक्रोशित हो गया और विपुल की हत्या की साजिश रचने लगा। प्लानिंग के तहत सौरभ व प्रियांशु के भांजे के बर्थडे पार्टी में कई दोस्तों को बुलाया गया था। 

ADVERTISEMENT

पत्नी को दी थी जान से मारने की धमकी

इस पार्टी में विपुल व साजन भी पहुंचे थे। बर्थडे पार्टी के बाद सभी शहरी पीएचसी पहुंचे जहां सभी ने शराब पी। जब विपुल नशे में आ गया तो साजन कुमार ने उसे पकड़ा और पवन मंडल ने उसके कनपट्टी में पिस्तौल सटा कर गोली मार दी। बताते चलें कि मृतक विपुल कुमार शादीशुदा है और उसने लव मेरिज की थी। विपुल की पत्नी को जब पति के प्रेम प्रसंग का पता चला तो उसने पति को समझाने के साथ ही साजन की साली को भी समझाया था। इतना ही नहीं साजन ने विपुल को कई बार समझाया था कि साली को छोड़ दे और उसने अपने ससुराल वालों को भी साली पर लगाम लगाने को कहा। इतना ही नहीं साजन ने विपुल की पत्नी को धमकी दी थी कि अगर विपुल ने उसकी साली से प्रेम प्रसंग नहीं तोड़ा तो वह विपुल की हत्या करवा देगा। वही हुआ जिसका डर था साजन ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर विपुल की हत्या कर दी।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜