बीवी की खौफनाक साजिश, प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की और लाश गाड़ दी!

ADVERTISEMENT

बीवी की खौफनाक साजिश, प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की और लाश गाड़ दी!
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Bihar Crime News: कहते हैं कि कानून के हाथ लंबे होते हैं इसका ताजा उदाहरण कटिहार जिले में देखने को मिला। यहां पोठिया ओपी क्षेत्र के नेशनल हाइवे 31 के किनारे खैरा बहियार खेत में मिट्टी के अंदर गड़े एक अज्ञात शव की बरामदगी से कटिहार पुलिस ने हत्यारों का सुराग लगा लिया। पुलिस ने लाश की शिनाख्त की और जो सामने आया वो बेहद चौंकाने वाला था। पुलिस ने खुलासा करते हुअ घटना में शामिल मृतक की पत्नी - सास और साले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है जबकि युवती का प्रेमी अभी फरार है।

महिलाओं को खेत में एक इंसानी हाथ जमीन के बाहर दिखाई दिया

दरअसल बीती 13 जून को खेत में घांस काट रही महिलाओं को खेत में एक इंसानी हाथ जमीन के बाहर दिखाई दिया। लोगों को समझते देर ना लगी कि यहां किसी इंसान को गाड़ा गया है। देखते ही देखते यह बात इलाके में आग की तरह फैल गई। सूचना स्थानीय थाने को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने गड़े अज्ञात शव को बाहर निकाल कर उसका पोस्टमार्टम करवाया और फिर शुरू हुआ अज्ञात मुर्दे की शिनाख्त का सिलसिला। काफी मशक्कत के बाद कटिहार पुलिस ने मृतक की पहचान कर ली। पता चला कि मृतक नीरज महतो है जो कि खगड़िया जिले के भदाश गांव का रहने वाला है। युवक का ससुराल यहां था। कटिहार पुलिस मृतक के घर गई तो पता चला कि नीरज महतो पिछले 10 दिनों से गायब है और इसका ससुराल पोठिया थाना अंतर्गत बखरी गांव है।

पत्नी के गांव के युवक से अवैध संबंध

पुलिस सूत्रों के हवाले से मृतक नीरज महतो दिमागी रूप से कमजोर था और इसी बीच इसकी पत्नी सोनी देवी का प्रेमसंबंध खगड़िया का ही रहने वाला बखेरा यादव से हो गया था। बखेरा यादव इसे आर्थिक रूप से काफी मदद करता था और इसके साथ अवैध संबध था। मृतक की पत्नी सोनी और प्रेमी बखेरा यादव दोनों शादी करना चाह रहे थे और इसमें मृतक की सास निर्मला देवी साथ दे रही थी और इसी बात को लेकर सोनी देवी का प्रेमी बखेरा भी यहां आया हुआ था और अपने ससुराल आए नीरज महतो को एक प्लानिंग के तहत उसकी पिटाई कर हत्या की और लाश को खेत में ठिकाने लगा दिया।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜