UP NEWS: थाने में हुई अनोखी शादी, पुलिस बनी बाराती और थानेदार ने किया कन्यादान

UP NEWS: मेरठ के एक थाने (Police) में प्रेमी प्रेमिका (Lover) का विवाद पहुंचा, घंटो दोनो के परवारो में मान मनव्वल हुई और फिर थाने के मंदिर में ही प्रेमी जोड़े को सात फेरों के बंधन में बंधवा दिया।

CrimeTak

24 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:20 PM)

follow google news

UP NEWS MEERUT: मेरठ के एक थाने में प्रेमी (Boyfriend) प्रेमिका (Girlfriend) का विवाद पहुंचा तो हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। घंटो दोनो के परवारो (Family) में मान मनव्वल हुई और फिर थाने (Police Station) के मंदिर (Temple) में ही प्रेमी जोड़े (Couple) को सात फेरों के बंधन (Marriage) में बंधवा दिया। जी हां दोनों के प्यार (Love) के आगे दोनो परिवार (Family) झुक गए और हंसी खुशी (Happy) शादी की रस्में (Rituals) अदा की।

ये मामला मेरठ के फलावदा क्षेत्र का है। बुधवार सुबह अपने प्रेमी के साथ शादी करने की जिद पर अड़ी प्रेमिका थाने पर पहुंच गई और परिजनों के समझाने के बाद भी वह नहीं मानी। बताया गया कि इससे पहले वह प्रेमी के घर भी शादी के लिए पहुंची थी लेकिन दोनों के परिवार रजामंद नहीं थे। ये मामला पुलिस थाने में पहुंचा तो प्रेमिका वहां भी अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी रही। बाद में पुलिस अफसरों की मदद से दोनों के परिवारों के बीच रजामंदी बनी और थाने में पंडित बुलवाकर उनकी शादी करवाई गई।

पुलिस के अनुसार फलावदा थाना क्षेत्र की निवासी युवती का मोहल्ले के ही युवक से करीब छह साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। बताया गया कि दोनों ने अपने परिवारों से शादी करने की बात कही तो लड़की पक्ष ने शादी से साफ इनकार कर दिया। इसके बाद कोई रास्ता न मिलता देख हताश प्रेमिका बुधवार को प्रेमी के घर पहुंच गई और प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ गई। मामला बढ़ता देख दोनों के परिजन उन्हें साथ लेकर थाने पहुंच गए।

थाने में प्रेमिका प्रेमी के साथ शादी करने की जिद पकड़ ली। लड़की ने थाने में प्रार्थना पत्र देकर कहा कि वह अपनी मर्जी से अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है, लेकिन परिजन शादी से इनकार कर रहे हैं। लड़की जिद के सामने दोनों पक्षों ने हार मानते हुए शादी के लिए रजामंदी दे दी। थाना प्रभारी वरुण शर्मा ने बताया कि दोनों बालिग हैं। दोनों के परिवार की सहमति से पंडित को बुलवाकर थाने में स्थित मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई है। थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि वह कन्यादान में भी शामिल रहे।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp