Video: देहरादून के बार में बाउंसरों ने युवकों को गिरा-गिराकर पीटा, सीढ़ियों से घसीटा, माफी मांग रहे युवक को भी मारे थप्पड़

TANSEEM HAIDER

19 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 19 2024 8:36 PM)

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवकों को क्लब के बाउंसर सीढ़ियों से घसीटकर नीचे ला रहे हैं। युवकों को घेरकर उनके ऊपर जमकर लात-घूंसें बरसाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये लड़के बार में पार्टी करने गए थे।

follow google news

Dehradun Video: देहरादून में क्लब और में बाउंसरों की गुंडागर्दी अक्सर देखने को मिलती है। अब ताजा मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि शराब पीने के दौरान कुछ कहासुनी हुई थी जिसके बाद क्लब में मारपीट शुरु हो गई। यहां तक कि विवाद के बाद माफ़ी मांग रहे युवक पर भी बाउंसर ने थप्पड़ बरसाए। 

देहरादून में जमकर बाउंसर करते हैं गुंडागर्दी

यह भी पढ़ें...

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवकों को क्लब के बाउंसर युवक को सीढ़ियों से घसीटकर नीचे ला रहे हैं। युवकों को घेरकर उनके ऊपर जमकर लात-घूंसें बरसाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये युवक बार में पार्टी करने गए थे। युवकों की मारपीट का मामला देहरादून की राजपुर रोड पर मौजूद एक बार में सामने आया है।

माफ़ी मांग रहें युवक को भी मारे चांटे

देहरादून में बाउंसरों की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वहीं इस पूरे मामले में देहरादून एसएसपी अजय सिंह का कहना है कि शहर में किसी भी सूरत में गुडागर्दी बदर्शत नहीं की जाएगी। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि शहर का माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ सख्त ऐक्शन लिया जाएगा।

    follow google newsfollow whatsapp